“जो कभी छेड़खानी में व्यस्त रहते थे, वो आज चले हैं राजनीति करने”.. ऐसा किसके लिए कहा है मोदी ने ?

बिहार में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम को लेकर राजनैतिक घमासान जारी है. एकतरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है वहीं बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इस्तीफा मांग रहे हैं. इसी बीच बिहार में भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता तथा बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यदाव पर करारा वार किया है जिससे RJD तिलमिला गयी है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि गरीबों का नाम लेकर राजनीति करने वालों ने अपनी आने वाली नस्लों की गरीबी दूर कर इतनी सम्पत्ति तो जुटा ही ली कि वह 20 लाख की विदेशी बाइक हर्ले डेविडसन और 40 लाख की विदेशी लक्जरी कार BMW की सवारी कर सकें. इससे भी आगे तेज्वी यादव पर निशाना साधते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ये लोग होटल में एक रात बिताने के लिए एक लाख रुपए का बिल चुकाते हैं. तेजस्वी पर करारा हमला करते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कभी छेड़खानी तो कभी होटल का शौक रखने वाले लोग राजनीति को शर्मसार कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच सीबीआई को सौंप कर हाईकोर्ट से इसकी निगरानी का आग्रह किया गया, 14 अधिकारी निलंबित हुए और विभागीय मंत्री ने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया, जबकि सरकार की मंशा पर सवाल उठाने वालों के नेता राहुल गांधी की पार्टी मुख्य अभियुक्त को लोकसभा का टिकट देने वाली थी. उन्होंने कहा कि मुख्य अभियुक्त से कांग्रेस सांसद की नजदीकियों की तस्वीर किसके संरक्षण का इशारा कर रही है? सुशील मोदी ने कहा कि जो लोग लड़कियों से छेड़खानी करते हुए पिट चुके हैं वो लोग महिला सुरक्षा के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग राजनीति को शर्मशार कर रहे हैं.

Share This Post

Leave a Reply