Breaking News:

9 साल की मासूम का बलात्कारी निकला 75 साल का मौलवी.. माँ-बाप ने उस पर कर लिया था विश्वास

मोहम्मद मोजिबार रहमान एक मौलाना था तथा सब लोग उसका बहुत सम्मान करते थे. करते भी क्यों आखिर वह इस्लामिक धर्मगुरु जो था. उस परिवार ने मौलाना मोहम्मद मोजिबार रहमान को अपने घर पर शिक्षक के रूप में रखा हुआ था तथा मौलाना वहां कक्षा 5 में पढ़ने वाली ९ वर्षीय छात्रा को पढ़ाने के लिए आता था. जिस मौलाना को सभी एक अच्छा टीचर समझते थे, उसका सम्मान करते थे लेकिन मौलाना के अंदर की हैवानियत भरी सोच उस मासूम छात्रा को शिकार बनाने वाली थी, उस मासूम की जिंदगी को तबाह करने वाली थी जिसे वह ट्यूशन पढ़ाता था. और आखिरकार मौलाना मोहम्मद मोजिबर रहमान ने अपनी बहशी मानसिकता से ग्रसित होकर उस मासूम के बचपन को कुचल डाला.

शर्मशार करने वाला ये मामला बिहार के दरभंगा जिले का है जहां एक 65 वर्षीय शिक्षक ने अपनी ही महज आठ साल की छात्रा के साथ रेप किया है. इस दौरान छात्रा की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस घटना से इलाके के लोग गुस्‍से में हैं. ये मामला बिहार के दरभंगा ज़िले के हायाघाट थाना इलाके के विलासपुर गांव का है, जहां हर रोज की तरह शिक्षक मोहम्मद मोजिबर छात्रा को घर पर पढ़ाने आया था. तभी पढ़ाने के दौरान महज आठ साल की छात्रा के साथ रेप कर दिया. इस दौरान बच्‍ची की रोने और चीखने की आवाज सुनकर मां दौड़ी- दौड़ी आईं. बच्ची ने रोते-रोते मां को पूरी दास्‍तां बताई.

इस घटना से सन्‍न पीड़िता की मां जब तक अपना होश संभाल पाती उससे पहले दरिंदे शिक्षक परिवार को धमकी देते हुए वहां से निकल गया कि अगर उन्‍होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी तो वो पूरे परिवार को जान से मार देगा. हालांकि पीड़ित परिवार के लोग शिक्षक की धमकी से डरे नहीं उन्‍होंने उसके खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने भी प्राथमिकी दर्ज कर कुछ ही घंटे बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है. वहीं बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Share This Post