AC के पास कौन बैठेगा इस पर हो गया कत्ल… वो भी मस्जिद में

नबील खान तथा अरबाब खान नामक दो भाइयों ने भी रोजा रखा था तथा उस रोज अन्य सभी की तरह वह भी मस्जिद गये थे इबादत करने, लेकिन वह नहीं जानते थे कि रमजान के माह में उस रोज मस्जिद जाना उनकी मौत का कारण बन जायेगा. वो मस्जिद में AC के पास जाकर बैठ गये तभी दुसरे लोग आये तथा उन्हें हटने को कहा, इस पर विवाद हुआ तथा अंत में नबील खान तथा अरबाब खान की ह्त्या कर दी गयी.

मामला बिहार के गया जिले का है. खबर के मुताबिक, घटना सोमवार की बताई जा रही है. बीती 18 मई को तरावीह के समय मस्जिद में एसी के नजदीक बैठने को लेकर नबील और अरबाब दोनों भाइयों के साथ झगड़ा हुआ था. हालांकि उस वक्त मस्जिद में उपस्थित लोगो ने झगड़े को खत्म करा दिया था. लेकिन शाहरुख, शन्नू नाम के दुसरे पक्ष ने इस झगड़े का बदला लेने की सोंची. जिसमे उनके पिता ने भी उनका पूरा साथ दिया. बीते सोमवार को व्हाइट हाउस कंपाउंड में इफ्तार से करीब दस मिनट पहले 10-15 लोगों को लेकर ये दोनों भाइयों के घर में घुस गए.
इस दौरान वसी अहमद खान के दोनों बेटों नबील खान (18) और अरबाब खान (20) से बुरी तरह मारपीट की गई. उन पर लाठी-डंडे, हॉकी स्टिक के अलावा लोहे की रॉड से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. साथ ही बेटों को बचाने में मां-बाप भी घायल हुए. बाद में बुरी तरह जख्मी हालत में दोनों भाईयों को तुरंत स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों भाइयों की मौत हो गयी. 

Share This Post