भारत के अंदर तेज आवाज में बज रहे हैं DJ … गानों का पाकिस्तान का गुणगान, लेकिन मत मांगो देशभक्ति का सबूत

देश में एक बार JNU से आवाज उठी थी कि “भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह”. इस घटना के बाद पूरा राष्ट्र आक्रोशित हो उठा था. ऐसी घटनाएं एक बार नहीं बल्कि कई बार सामने आयी हैं. पूरा देश जानता है कि देश विरोधी नारे लगाने वाले, पाकिस्तान का गुणगान करने वाले लोग कौन होते हैं, लेकिन अगर इन लोगों पर सवाल उठाये जाते हैं, जो कि लाजिमी है तो ये लोग कहते हैं कि इनसे देशभक्ति का सबूत न माँगा जाये. 

अब एक बार फिर से हिंदुस्तान के अंदर से ही हिंदुस्तान विरोधी बोल उठे हैं तथा ये बोल उन्ही लोगों के हैं जो कहते हैं कि उनकी राष्ट्रभक्ति पर शक न किया जाए. ईद के दिन जब पूरे देश का हिन्दू समुदाय बढ़-चढ़कर मुस्लिमों को ईद कि मुबारकबाद दे रहा था, लेकिन उसी समय बिहार में किया जा रहा था पकिस्तान का गुणगान तथा चेतावनी दी जा रही थी कत्लेआम की. आपको बता दें कि बिहार के रोहतास के नासरीगंज के बाजार में 15 जून को ईद उल फितर के मौके पर जूलुस का आयोजन किया गया था. इस जूलुस में  मजहबी आक्रांताओं द्वारा जानबूझ कर डीजे पर राष्ट्र विरोधी गाना बजाया जा रहा था. इस राष्‍ट्र विरोधी गीत के बोल थे-  ‘हम पाकिस्तानी मुजाहिद हैं इस धरती के रखवाले, जान की बाजी खेल के, तुझको काट के रख देंगे…।’ इस गाने की धुन पर काफी लोग नाचते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

एकतरफ वो ईद को अमन का त्यौहार बता रहे थे वहीं ये चेतावनी भी दे रहे थे कि वह पाकिस्तानी मुजाहिद हैं तथा काट कर रख देंगे? आखिर ये मजहबी आक्रांता किसको काटने की चेतावनी दे रहे थे? ये आक्रांता खुलकर पाकिस्तान का गुणगान करते हैं उसके बाद भी इनकी राष्ट्रभक्ति पर शक न किया जाये तो क्या किया जाये. आपको बता दें कि पाकिस्तान का गुणगान करते हुए कत्लेआम करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिआ पर वायरल हो गया. वायरल हो रहे इस वीडियो पर रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा, यह वीडियो ईद की पूर्व संध्या का है. वीडियो की जांच कराई गई तो वो नासरीगंज का पाया गया. इस मामले में कार्रवाई करते हुए अब तक आयोजक राजा खाँ, स्थानीय गोल्डन हुसैन और मेराज खां सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि अन्य लोगों पर भी कार्रवाई होगी.

Share This Post