तेजस्वी कर रहे थे नीतीश का विरोध लेकिन उनके विधायक उतर पड़े नीतीश के साथ… क्या बगावत हो रही लालू की पार्टी में ?

मुजफ्फरपुर बालिका गृह की काली सच्चाई सामने आने के बाद जहाँ पूरा देश आक्रोशित है तथा बच्चियों के साथ दरिंदगी करने वालों पर कड़ी कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील कर रहा है वहीं राजद सहित तमाम इस मुद्दे पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं. लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव जहाँ मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं तथा उनका इस्तीफा मांग रहे हैं वहीं अब खुद तेजस्वी की पार्टी में ही बगावत की आहट सुनाई देने लगी है. 

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. राजद विधायक महेश्वर यादव ने सीएम का बचाव करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है. महेश्वर यादव ने कहा कि बालिका गृह के मामले में मुख्यमंत्री की कोई गलती नहीं है. इसके साथ ही आरजेडी विधायक ने कहा कि राज्य सरकार अपने स्तर पर अच्छा काम कर रही थी, लेकिन सीबीआई को मामला देकर पूरी कार्रवाई खराब कर दी गई है. आरजेडी विधायक ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई जांच की मांग का गलत दवाब बनाया गया. नवरुणा हत्याकांड की सीबीआई जांच का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जांच का हश्र देख ले विपक्ष. ज्ञात हो कि महेश्वर यादव मुजफ्फरपुर के गायघाट विधानसभा से आरजेडी के विधायक हैं.

विधायक ने कहा कि सीबीआई से जल्दी इंसाफ नहीं मिलता है. अभी तक सीबीआई ने इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है. गौरतलब हो कि इस कांड को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर तेवर एहतियार किया हुआ है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जंतर-मंतर से नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि बिहार में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं हैं. बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. मुख्यमंत्री को अब एक भी मिनट कूर्सी पर बने रहने का हक नहीं है लेकिन राजद विधायक का कहना है कि मुख्यमंत्री के इस्तीफा का प्रश्न ही नहीं है क्योंकि वह इस मामले को अच्छे से हेंडल कर रहे है तथा विपक्ष को ऐसे संगीन मामले पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

Share This Post