अररिया लोकसभा सीट पर सरफराज आलम की जीत के बाद लगे थे देशविरोधी नारे…नारे लगाने वालों के नाम जानना चाहेंगे आप


बिहार की अररिया लोकसभा सीट पर उपचुनाव के दौरान जब भाजपा नेता तथा केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि अगर अररिया सीट पर राजद प्रत्याशी सरफराज आलम जीतता है तो अररिया ISIS का गढ़ बन जायेगा. गिरिराज सिंह के इस बयान पर राजद तथा अन्य विपक्षी दल गिरिराज सिंह पर हमलावर हो गये. लेकिन अररिया सीट पर राजद प्रत्याशी सरफराज आलम के चुनाव जीतते ही भाजपा नेता का दावा सच साबित हुआ है.

ज्ञात हो कि अप्रत्याशित रूप से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रदीप जुमार सिंह को मात देते हुए बिहार के उपचुनावों में अररिया की लोकसभा सीट पर राजद के प्रत्याशी सरफराज आलम ने जीत हासिल की है. सरफराज आलम की इस जीत के बाद सरफराज आलम के घर के सामने उनके समर्थकों ने जीत का जश्न मनाया. इस जश्न का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें जश्न ने दौरान सरफराज आलम के समर्थकों द्वारा देश विरोधी और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए जा रहें हैं तथा भारत के टुकड़े होने तक की बातें कही जा रही हैं.

विडियो में साफ साफ देखा व सूना रहा है कि सरफराज की जीत का जश्न मनाया जा रहा है तथा देश के टुकड़े करने की बात के साथ ही गंदी गंदी गलियां दी जा रही है. लेकिन अब जरा उन लोगों का नाम जानना भी जरुरी है जिन्होंने देश विरोधी नारे लगाये. पुलिस ने अररिया में देशविरोधी नारे लगाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके नाम सज्जाद और सुल्तान आजमी हैं. 32 सेकेण्ड के इस विडियो में साफ़ साफ़ दिख रहा है कि सरफराज की जीत का जश्न मनाते हुए समूह के सारे लोग एक साथ हुंकार भरते हैं, और तभी पीछे से ये नारा सुनाई पड़ता है…’भारत तेरे टुकड़े होंगे……’

खैर पुलिस तो इस पर कार्यवाही करेगी ही लेकिन ये अररिया, बिहार तथा देश के लिए बहुत ही चिंताजनक स्थिति है. गिरिराज सिंह के बयान पर बबाल मचने वाले नेता इस घटना पर चुप है. लेकिन जिस तरह से गिरिराज सिंह की बात सच साबित हुई है उससे इसके साफ़ संकेत मिल रहे हैं कि अररिया में देशविरोधी तत्त्व सक्रीय हैं और सरफराज आलम की जीत के बाद ये सामने भी आ गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share