Breaking News:

लालू यादव के दोनों बेटों के बारे में सनसनीखेज खुलासा… भीड़ पीट चुकी है इन्हें लड़कियां छेड़ते हुए..

राष्ट्रीय जनता दल RJD के अध्यक्ष तथा चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के दो निहाल उनके दोनों बेटों तेज प्रताप यादव व तेजस्वी यादव के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा है. वो जिसने न सिर्फ बिहार बल्कि केंद्रीय राजनीति में भी भूचाल ला दिया है. जी हाँ, तेजस्वी यादव तथा तेजप्रताप यादव पर आरोप लगा है कि दोनों भाई देश की राजधानी दिल्ली में लड़किया छेड़ने के दौरान भीड़ द्वारा पीटे जा चुके हैं.

लालू यादव के दोनों बेटों पर ये आरोप बिहार के उपमुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी ने लगाए हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के दोनों बेटों और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप छेड़खानी को लेकर भीड़ से 2008 में पिट चुके हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री शुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया और कहा कि 1 जनवरी 2008 को दिल्ली के अशोका होटल, कनाट प्लेस और महरौली फार्म हाउस पर एक ही दिन में तीन स्थानों पर नव वर्ष की पार्टियों में लड़कियों पर फब्तियां कसने और उनसे छेड़छाड़ करने के चलते अज्ञात लोगों ने लालू प्रसाद के दोनों बेटों पर हमला कर दिया था.

सुशील कुमार मोदी ने आगे कहा है कि छेड़खानी के दौरान पिटाई की इस घटना में दोनों भाई घायल हो गए थी तथा जख्मी तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव का अस्पताल में प्राथमिक उपचार भी चला था. उस समय दोनों भाइयों का बचाव करने वाले निजी सुरक्षा अधिकारी की सर्विस रिवाल्वर गायब हो गई थी. परिवारवादी पार्टी ने 9 साल बाद दोनों को नेता मान लिया गया. सीनियर नेता किनारे लगा दिए गए 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW