पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश का मोदी के लिए बयान सुनकर खुश हुए भाजपाई

मुकेश रसिक जिन्होंने हाल ही में पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ ली है का एक बयान बेहद चर्चा में है. न्यायाधीश मुकेश रसिक ने प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिससे भाजपाई बेहद खुश है. न्यायाधीश मुकेश रसिक ने कहा है कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी को देश देश का हीरो, देश के लिए एक मॉडल बताया है. आपको बता दें कि हाल ही में मुकेश रसिक जी को 12 अगस्त को ही बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राजभवन में शपथ दिलवाई थी.

न्यायाधीश मुकेश रसिक को ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए खासा जाना जाता है. ऐसे में पद संभालने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कह है कि नथिंग इज इम्पॉसिबल, मैंने हर फील्ड में काम किया है, क्रिमिनल लॉयर रहा हूं तथा दीवानी मुकदमे भी लड़े हैं. उन्होंने कहा वह उस राज्य से आते हैं जहां के मोदी और अमित शाह हैं. ऐसे में जब उनसे पीएम मोदी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक मॉडल हैं. वह देश के लिए एक हीरो हैं.  जहां तक मोदी की बात है तो पिछले एक महीने से यही चल रहा है. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि हमेशा संतुलन बना रहे. कोर्ट मे होने वाले केस पर उन्होंने कहा कि कोई नहीं जानता कि कौन जीतेगा, कौन हारेगा.

पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने कहा,” मैंने दिन में 15-16 घंटे काम किया है. मुझे सबसे तेज जज कहा जाता था. मैंने दिन भर में 100-110 मैटर चलाए हैं और पूरी निष्ठा से चलाए हैं. मैंने अपने पूरे करियर में 5 लाख से अधिक जजमेंट दिए हैं. एकाध जजमेंट को छोड़कर कोई भी सुप्रीम कोर्ट से रिवर्स नहीं हुआ. दो साल पहले तक गुजरात में 23 लाख पेंडिंग केस थे. अब 15-16 लाख के करीब हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में अलग अलग तरह से पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. बता दें कि मुकेश रसिक इससे पहले गुजरात हाईकोर्ट के जज थे तथा वहां रहते हुए उन्होंने काफी अच्छे काम किये हैं.

Share This Post