पिता का नाम आया था चारा घोटाले में अब बेटे का नाम आ रहा है शादी की हेराफेरी में….जानिये क्या गुल खिलाये हैं तेजस्वी ने

राजनीति में जनता को मूर्ख बनाकर अपनी छबि बनाने के लिए इंसान क्या से क्या कर जाता है इसकी एक नई मिशाल बनकर आये हैं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तथा राजद नेता तेजस्वी यादव. तेजस्वी यादव नीतीश कुमार की पिछली सरकार में उपमुख्यमंत्री तथा तथा पथ निर्माण पंत्री थे, उस समय RJD नेताओं की तरफ से एक खबर काफी ज्यादा फैलाई गयी थी कि तेजस्वी को बिहार की लडकियों ने 44 हजार से ज्यादा शादी के प्रस्ताव भेजे हैं लेकिन अब खुलासा हुआ है कि ये सब झूठ था.

ज्ञात हो नीतीश कुमार क्र नेतृत्व वाली बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान तेजस्वी के पथ निर्माण विभाग के मंत्री रहने के दौरान सड़कों से लेकर लोगों से शिकायत प्राप्त करने के लिए कुछ व्हात्सप्प नंबर जारी किए गए थे जिन पर जनता को अपने सुझाव तथा शिकायत दर्ज करानी थी. इसके बाद उस समय तेजस्वी यादव की टीम की तरफ से उस समय कहा गया था कि उन नंबरों पर बिहार की लडकियों की तरफ से लगभग 44,000 शादी के प्रस्ताव तेजस्वी यादव के लिए भेजे गये थे.

लेकिन अब बिहार के पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने तेजस्वी की तरफ से किये उन दावों को बेबुनियाद बताया है. नंदकिशोर यादव ने कहा है कि तेजस्वी के पथ निर्माण मंत्री रहते उनके लिए जो 44 हजार शादी के प्रस्ताव की जो अफवाह फैलाई गयी थी वो बेबुनियाद थी. नंदकिशोर यादव ने कहा में पथ निर्माण मंत्री हूँ और मेरे पास डाटा है जिसमें तेजस्वी के लिए ऐसा एक भी प्रस्ताव नहीं है और तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को गुमराह किया था.

ये है तेजस्वी यादव की वास्तविकता, सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने के लिए तेजस्वी यादव इतने नीचे गिर गये कि उन्होंने अपनी शादी के झूठे प्रस्तावों को कैश कराने की कोशिश की. तेजस्वी यादव को जनता का कार्य न करना पड़े और जनता का प्यार भी मिल जाये इसके लिए उन्होंने कहानी रची कि जनता की तरफ से निर्माण कार्य के शिकायत व सुझाव नहीं आये हैं बल्कि उनकी शादी के प्रस्ताव आये हैं. ये तेजस्वी यादव की बिहार की जनता के प्रति मानसिकता तथा कार्य करने की उनकी योग्यता को दर्शाता है. शायद तेजस्वी यादव बिहार की जनता को मूर्ख समझते हैं इसलिए उन्होंने ये सब कहानी रची. हालाँकि अब उनकी वास्तविकता सामने आ चुकी है. इनके पिताजी ने तो चारा घोटाला किया था लेकिन बेटे ने तो शादी घोटाले की साजिश रच दी.

Share This Post

Leave a Reply