अहमद को अपना कार्यकर्ता बहुत विश्वास से बनाया था भाजपा ने.. अब वही बना पूरे एक प्रदेश में उनके लिए आफत

मोनजुर अहमद ने जब बीजेपी की सदस्यता ली तो बीजेपी को उम्मीद थी कि मोनजुर अहमद मुस्लिम समुदाय के बीच बीजेपी को मजबूत करेगा. बीजेपी ने काफी विश्वास के साथ मोनजुर अहमद को कार्यकर्ता बनाया था लेकिन शायद बीजेपी के नेताओं को नहीं पता था कि जिस मानेजुर अहमद पर वह इतना विश्वास कर रहे हैं वह आगे चलकर पार्टी के लिए बड़ी शर्मिंदगी का कारण बन सकता है.

गर्मी में AC से न निकलना पड़े इसलिए रोड शो में भेज दिया अपना पुतला.. राजनीति ऐसी भी

मोनजुर अहमद ने एक ऐसे कुकृत्य को अंजाम दिया है जिससे पार्टी को पूरे प्रदेश में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है. मामला असम का जहाँ भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. खबर के मुताबिक़, असम में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मोनजुर अहमद पर एक लड़की पर हमला करने तथा उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने तथा उसके ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है. अहमद भाजपा किसान मोर्चा(जुरिया ब्लॉक) का सचिव है तथा लडकी उसकी पूर्व प्रेमिका बताई जा रही है.

अपने कुछ समर्थको को राजनीति में आता देख कर दुस्साहसिक हुए नक्सली.. हमले में देश के 15 योद्धा फिर वीरगति को प्राप्त

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई तो मानेजुर अहमद ने पीड़िता पर हमला किया, जिसमें पीड़िता को लाफी छोटे आईं. पीडि़ता पर अहमद ने उस वक्त हमला किया जब वह पुलिस थाने से घर लौट रही थी. पीडि़ता ने 29 अप्रेल को अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. फिलहाल अहमद फरार है तथा पुलिस उसकी जोर शोर से तलाश कर रही है.

बॉलीवुड से सुखद संकेत.. एक और आदाकारा ने छेड़ी हिन्दू और हिंदुत्व की आवाज

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 

Share This Post