Breaking News:

ममता राज में जारी है बीजेपी कार्यकर्ताओं का कत्लेआम.. अब बीजेपी महिला कार्यकर्ता की गोली मारकर ह्त्या

खुद को कथित गांधीवाद तथा अहिंसा का सबसे बड़ा पैरोकार बताने वाली पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी का शासन पिछले कुछ समय से राज्य में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए काल बनता जा रहा है. ममता राज में बंगाल में  राजनैतिक हिंसा के तहत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक के बाद हत्याएं की जा रही हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में राज्य में बीजेपी की 18 लोकसभा सीटों पर जीत के बाद राजनैतिक हिंसा में और ज्यादा बढ़ोत्तरी हुई है तथा कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याने की गई हैं.

जम्मू-कश्मीर में जारी है इस्लामिक आतंकियों का खात्मा.. आज फिर हिन्द की सेना ने जहन्नुम पहुंचाए दो इस्लामिक आतंकी

ताजा मामला पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के हासनाबाद का है जहाँ एक महिला भाजपा कार्यकर्ता की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात के बाद से ही पूरे इलाके में तनाव के हालात हैं. मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार यह हत्या राजनीतिक हिंसा के चलते हुई है इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. अमलानी पंचायत में 42 वर्षीय सररस्वती दास पर गुरुवार रात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की.

न्यूजीलैंड की मस्जिद में जिस ब्रेंटन टैरेंट ने मारे थे 51 मुस्लिम, उसने कोर्ट में दिया ऐसा बयान कि चौंक गई दुनिया

बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों पर हत्या का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि ये कार्यकर्ता पहले हुई हिंसा के दौरान संदेशखाली भी गई थीं और हासनाबाद में विरोध प्रदर्शन भी किया था. लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल राजनीतिक हिंसा के दौर से गुजर रहा है. यहां अबतक लगभग 10 राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. इस बावत गुरुवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने राज्य के प्रमुख चार राजनीतिक दलों की बैठक भी बुलाई थी. लेकिन ये बैठक बेनतीजा रही.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW