Breaking News:

नसीम का दुस्साहस इतना कि मांग लिया जिंदा रहने का टैक्स, वो भी भाजपा के बड़े नेता जी से

अब इन खास मजहबी लोगों को हौसले इतने बुंलद हो गए है कि ये खुलेआम भाजपा नेता को धमकी देकर रंगदारी मांग रहे है। और रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। और मजहबी यासीन ने इतना दुस्साहस किया कि वो भाजपा के बड़े नेता से जिंदा रहने का टैक्स मांगने लगा।

आपको बता दे कि भाजपा नेता को धमकाकर उससे रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

और आरोपी अब खुद को भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष का भतीजा बता रहा है, हालांकि अध्यक्ष ने इससे इंकार करते हुए कहा है कि वो उसे पहंचाते तक नहीं है। आरोपी अपने आप को बचाने के लिए ये झूठे बयान दे रहा है।
आपको बता दे कि यह घटना तहसील क्षेत्र के गांव राजनगर है। जहां पर निवासी सरदार कुलदीप सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह भाजपा नेता हैं, जो कि पार्टी में चमरौआ विधानसभा क्षेत्र में मिलक खानम मंडल में सेक्टर प्रभारी हैं।

कुलदीप सिंह का आरोप है कि उनके फ़ोन पर कई दिन से लगातार कोई युवक गाली गलौच कर रंगदारी मांग रहा था। पहले तो आरोपी ने दस लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था लेकिन बाद में वह ढाई लाख रुपए मांगने लगा। और आरोपी युवक रंगदारी न देने पर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। धमकी से परेशान होकर भाजपा नेता ने पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने धमकी भरे फोन आने वाले नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया।

सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने रामपुर नगर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव अलीनगर जनूबी निवासी नसीम उर्फ भूरा पुत्र यासीन को हिरासत में ले लिया। जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया। जिस पर उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Share This Post