योगीराज में भी आताताई बेलगाम.. हसीब, रकीब आदि ने भाजपा नेता गोविन्द को बोली मारी

उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में बदमाशो के हौसले बुलंद है सरेआम गोली चला देना ये अब आम बात हो गई है पिछले 10 दिनों में सरेआम गोली चला देने की ये दूसरी वारदात है जहा पुलिस इस अपराधो पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही वही सरकार के कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान उत्पन्न हो रहा है वही आम जनता इस तरह की घटनाओ से सहमी नजर आ रही है

शहर के सिविल लाइंस क्षेत्र में क्रिकेट के विवाद में कुछ लोगों ने शुक्रवार देर शाम घर के सामने बैठे युवा भाजपा नेता पर कट्टे से फायर कर दिया।

युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ । उसे जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। घटना से गुस्साए लोगों ने अस्पताल चौराहे पर तोड़फोड़ करते हुए जाम लगाकर प्रदर्शन शुरु कर दिया। मौके पर तीन थानों की पुलिस बुलाई गई इस बीच शहर में काफी अफरा तफरी का माहौल बना रहा कोतवाली नगर के मोहल्ला कानूनगोपुरा दक्षिणी निवासी २० वर्षीय गोविंद पांडेंय पुत्र पप्पू पांडेय काननूगोपुरा मोहल्ले का भाजपा का बूथ इंचार्ज है। शुक्रवार को शाम पांच बजे के आसपास वह प्रतिदिन की तरह टीम के युवकों के साथ घर से कुछ दूरी पर स्थित महाराजसिंह इंटर कॉलेज के मैदान में क्रिकेट मैच खेल रहा था।

मैदान के दूसरे छोर पर शहर के कुछ अन्य युवा मैच खेल रहे थे। इसी दौरान गोविंद के टीम की गेंद कुछ दूरी पर मैच खेल रहे टीम के एक युवक को लग गई। इस पर मौके पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। हालांकि उस समय मैदान में मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को समझाबुझाकर शांत कर दिया। देर शाम खिलाड़ी अपने घर चले गए। शाम ०७:३० बजे के आसपास युवा भाजपा नेता गोविंद अपने घर के सामने बैठकर मोहल्ले के युवकों से बात कर रहा था। इसी दौरान विपक्षी युवक आ धमके सभी ने कट्टे से ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। गोली गोविंद के गले और पैर में लगी। मौके पर भगदड़ मच गई। आनन फानन में गोविंद को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां पर हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। उधर घटना के विरोध में मोहल्ले के लोगों ने अस्पताल चौराहे पर बौद्ध परिपथ जाम कर दिया। चौराहे पर तोड़फोड़ भी की। इससे अफरा तफरी की स्थिति बन गई। तत्काल कोतवाली नगर, देहात और दरगाह थाने की पुलिस बुलाई गई। एसपी सिटी कमलेश दीक्षित ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। आधे घंटे बाद जाम हटा।   एसपी सिटी ने बताया कि घटना में मुनऊ, चुनऊ, हसीब और रकीब के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। फिलहाल बयान में जिन चार युवकों के नाम फायरिंग में सामने आए हैं। उनकी धर पकड़ के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है  

रिपोर्ट – श्री हरीश कुमार वर्मा 

संवाददाता – बहराइच , उत्तर प्रदेश 

Image Title

 

Share This Post