अम्बेडकरनगर से 200 किलोमीटर दूर SP बाराबंकी आकाश तोमर को राखी बाँधने गईं भाजपा विधायक.. बोलीं- “उस समय आप मेरे जिले में तैनात होते, तो जीवित होते मेरे पति”

एक IPS जिसके नाम से ज्यादा काम की गूँज 200 किलोमीटर तक ऐसी हो और एक महिला विधायक खुद कर्तव्यपरायणता का सम्मान करने के लिए चल कर उनके पास एक रक्षाबन्धन ले कर जाए और खुल कर स्वीकार करे कि उनके जैसा अधिकारी न्याय का असली प्रतिबंब कहा जा सकता है . यहाँ पर बात चल रही है उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से जुड़े हुए जनपद बाराबंकी की जहाँ IPS आकाश तोमर को उत्तर प्रदेश अंबेडकरनगर की भाजपा विधायक ने जा कर राखी बाँधी है ..

विदित हो कि ख़ामोशी से काम करने और बड़े बड़े अपराधो को शानदार ढंग से दमन करने के लिए विख्यात व वर्तमान समय में बाराबंकी जनपद पुलिस अधीक्षक IPS आकाश तोमर के महिलाओं की सुरक्षा के प्रति कार्यों को सुन कर और उनके सज्जन शक्तियों के लिए सौम्य व मृदु साथ ही अपराधियों के लिए कड़े व्यवहार को जान कर जनपद अम्बेडकरनगर के टांडा क्षेत्र से विधायक संजू देवी रक्षाबन्धन के पवित्र पर्व पर उन्हें राखी बाँधने खुद चल कर गईं और उन्हें एक बड़ी बहन की तरह आशीर्वाद दिया …

भाजपा विधयक संजू देवी के पति रामबाबू गुप्ता की हत्या पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के शासन काल में हो गई थी. IPS आकाश तोमर को राखी बांधते हुए विधायक संजू देवी जी भावुक हो गईं और उन्होंने बाद में मीडिया को बताया कि अगर आकाश तोमर उस समय जनपद अम्बेडकरनगर में तैनात होते तो उनके पति को मारने का साहस कोई न कर पाता. उन्होंने बताया कि IPS आकाश तोमर के समाज हित के लिए नेक और न्यायप्रिय कार्यों को वो उनकी संतकबीरनगर तैनाती से ही वो अम्बेडकरनगर में सुनती थीं.

संजू देवी जी के अनुसार उन्हें भाई बहन का पवित्र पर्व रक्षाबंधन ही सबसे बेहतर समय लगा एक बड़ी बहन की तरह आकाश तोमर जी को सफल और आगे बढने का आशीर्वाद देने के लिए.. भारतीय जनता पार्टी विधायक संजू देवी जी ने बताया कि निश्चित तौर पर अब बाराबंकी की महिलाए और बहन बेटियां सुरक्षित हैं क्योकि उस जिले की कमान आकश तोमर जैसे नेक और बहादुर पुलिस अफसर के हाथो में है और उत्तर प्रदेश के हर जिले को आकाश तोमर जैसे बहादुर और न्यायप्रिय अधिकारियो की जरूरत है तब जा कर योगी आदित्यनाथ जी और नरेंद्र मोदी जी के सपनों का रामराज्य सम्भव है ..IPS आकाश तोमर ने भी बड़ी बहन के रूप में आई भाजपा विधायक संजू देवी जी का यथोचित सम्मान किया और इसी प्रकार से समाज की रक्षा करते रहने का संकल्प लिया ..

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW