भाजपा विधायक ने मंच से नेहरु को “अय्याश” कहा.. जब मांगी मांगने को कहा गया तो बढ़ गए 2 कदम और आगे

जिस प्रकार से कांग्रेस ने भारत भूमि के लिए सर्वस्व त्याग और बलिदान करने वाले वीर सावरकर के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है ठीक उसी अंदाज़ में अब भारतीय जनता पार्टी के भी कई जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस के जवाहरलाल नेहरु को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है . भारतीय जनता पार्टी की सबसे प्रमुख सहयोगी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई से नेहरु पर सवाल उठाये तो अब मुज़फ्फरनगर से भारतीय जनता पार्टी विधायक ने नेहरु पर कर डाली बेहद सनसनीखेज टिप्पणी ..

विदित हो कि अपने बयानों के चलते फायरब्रांड कहे जाने वाले उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने भरी सभा में मंच से जवाहर लाल नेहरु को अय्याश कह डाला है.. जवाहरलाल नेहरु पर ही नहीं रुके भाजपा विधायक , उन्होंने अपने बयान में पूरे नेहरु खानदान को लपेट लिया.. भारतीय जनता पार्टी के बेबाक कहे जाने वाले विधायक विक्रम सैनी ने यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित किये गये सेवा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान सार्वजानिक रूप से दिया..

तहसील दिवस को पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर चलाए जा रहे सेवा सप्ताह के रूप में भी मनाया जा रहा था। इस संयुक्त कार्यक्रम में बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने पहुंच सबसे पहले वृक्षारोपण किया। उसके बाद लोगों को ट्रैफिक के नियमों का पालन करने की सलाह दी। साथ ही हेलमेट पहनने के फायदे भी बताए। जब पत्रकारों ने सैनी से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने किसी भी रूप में पीछे हटने के बजाय पूरे नेहरू परिवार और खानदान पर ही हमला बोल दिया. भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा, ‘नेहरू अय्याश था, अंग्रेजों के चक्कर में आकर देश का बंटवारा कर दिया। पूरा खानदान अय्याश था। राजीव ने शादी इटली में की।


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share