पहली बार किसी ने साहस किया अजमेर पर खुलासे का.. भाजपा विधायक के दावे से सनसनी

राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी के विधायक वासुदेव देवनानी ने अजमेर को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे हड़कंप मच गया है. बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा है कि पिछले कुछ समय से अजमेर में धर्मांतरण का कारखाना चल रहा है. उन्होंने कहा कि धर्मान्तरण का ये कारखाना पहले कोटा में था, लेकिन अब ये बढ़कर अजमेर में भी पैर पसार चुका है. उन्होंने कहा कि धर्मान्तरण  इस कारखाने पर रोक लगाये जाने की जरूरत है.

हिन्दू धर्म विवाह को मानता है जन्म जन्मान्तर का पवित्र बंधन. लेकिन इस्लाम में निकाह क्या है ? इसे बताया ओवैसी ने..

बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि हाल ही में किशनगढ़ की घटना सामने आई है. वहां एक गरीब परिवार रहता है. कुछ समय से वहॉं तीन ईसाई महिलाएँ प्रार्थना के बहाने जा रही हैं. 12-15 साल की उम्र के बच्चों और कुछ महिलाओं को इकट्ठा कर वे धर्म परिवर्तन की बात करती हैं. देवनानी ने दावा किया कि लोगों से अपने घरों से हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरें हटा कर ईसा मसीह की पूजा करने को कहा गया. उन्होंने कहा, “कई परिवार गरीब हैं. पैसे का लालच देकर धर्मांतरण निंदनीय है. इस मुद्दे को लेकर किशनगढ़ में तनाव है.”

हितेश को जलाकर मार डाला फिरोज, कुरैशी और उसके साथियों ने.. असहिष्णुता गैंग से कोई एक भी नहीं बोला कि ये भी है मॉब लिंचिंग

देवनानी ने कहा कि तुष्टिकरण के नाम पर यह सब हो रहा है. पैसे का लालच देकर धर्मांतरण की ईसाई मिशनरियों की कोशिश को हिन्दू संगठन बर्दाश्त नहीं करेंगे. राज्य सरकार से इनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की माँग करते हुए भाजपा विधायक ने कहा, “हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. सरकार उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करे. उन्हें पैसा कहाँ से मिलता है? हम इसका स्रोत जानना चाहते हैं.” उन्होंने कहा यदि पैसे देकर या दबाव डालकर धर्मांतरण का प्रयास होगा तो समाज इसे स्वीकार नहीं करेगा. हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे और किसी और को भी इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post