पूरा समर्थन मासूमो के रक्षक IPS अजयपाल शर्मा को, शासन इन्हें और शक्ति दे.. “शाबाश अजय”- संजू देवी , BJP विधायक, अम्बेडकरनगर


मासूम बच्चियों के साथ हो रहे अमानवीय अत्याचारों की तपिश में एक ठंडी फुहार जैसी पड़ी है रामपुर पुलिस की अपने कप्तान अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में की गई कार्यवाही जिसमे एक मुठभेड़ में मासूमियत के बलात्कारी और हत्यारे नाजिल को 3 गोलियां लगी है और वो अपने कुकर्मों की सजा भोगने के लिए कानून के हवाले कर दिया गया है .. आज के समय कुछ गिने चुने कुकर्म समर्थको को और आंतरिक जलन में जलते कुछ को छोड़ कर  हर तरफ IPS अजय पाल शर्मा की जांबाजी की चर्चा है..

इसी क्रम में अब एक और बड़ा नाम रामपुर पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा के साथ खुल कर खड़ा होता दिखाई दे रहा है और वो नाम है उत्तर प्रदेश से सत्ता पक्ष भारतीय जनता पार्टी की अम्बेडकरनगर टांडा से विधायक महोदया संजू देवी का. संजू देवी ने सुदर्शन न्यूज को भेजे गये अपने एक वीडियो संदेश में खुल कर IPS अजय पाल शर्मा की जांबाजी की तारीफ़ की है और बच्ची की हत्या तक कर देने वाले दरिंदो के खिलाफ उनकी कड़ी कार्यवाही का खुल कर समर्थन किया है..

विधायक संजू देवी ने व्यक्तिगत रूप से एक महिला होने के नाते अमानवीय व्यवहार झेलने वाली महिलाओं और बच्चियों की व्यथा और पीड़ा को महसूस करने की बात कही है ..  अपने वीडियो में विधायक महोदया ने शासन से मांग की है कि मासूमियत के रक्षक अजय पाल शर्मा जैसे पुलिस अधिकारियो को और अधिक शक्ति और सामर्थ्य दिया जाय जिस से वो अपराधियों और समाज के अंदर छिपे ऐसे भी भेडियो को ऐसे ही परास्त कर सकें. फिलहाल महिला विधायक संजू देवी के बयान के बाद कई महिला समूहों ने अजय पाल शर्मा के लिए शासन द्वारा और अधिक शक्ति व सामर्थ्य देने की अपेक्षा जताई है..

आईपीएस अजय पाल शर्मा के समर्थन में खुल कर खड़ी हुई विधायक संजू देवी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने लिए वक्तव्य के बाद चर्चा में आई थीं और टांडा अम्बेडकरनगर से वो सीट भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ जीत कर दी थी जहां भाजपा श्रीराम लहर में भी जीत दर्ज करने में सफल नहीं हुई थी.

देखिये विधायक महोदया संजू देवी का SP रामपुर अजय पाल शर्मा के समर्थन में जारी वीडियो –

 

रिपोर्ट –

राहुल पाण्डेय 

सहायक सम्पादक – सुदर्शन न्यूज 

मुख्यालय नॉएडा 

मो. – 09598805228


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...