रामपुर पुलिस की तारीफ करते हुए बलिया भाजपा विधायक ने कहा- “पहले का SP केवल भैंस खोजता था आजम की”.. जौहर युनिवर्सिटी को बताया “जहर” युनिवर्सिटी और आजम खान का भी रखा नया नाम

भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में बनते ही जिस प्रकार से कभी उत्तर प्रदेश के शहंशाह कहे जाने वाले आजम खान के तमाम काले कारनामे सामने आने लगे हैं उसमे पक्ष और विपक्ष दोनों अपनी अपनी बात कह रहा है . विपक्ष के कुछ लोगों ने इसको सरकार की पुलिस और प्रशासन द्वारा करवाई जा रही दमनात्मक कर्यवाही बताया तो वही सत्ता पक्ष के तमाम लोग खुल कर इस मामले में पुलिस और प्रशासन के पक्ष में आ गये है और पुलिस की कार्यवाही को एकदम सही और बेहद जरूरी बता रहे हैं ..

आम जनता के नजरिये को अगर जमीनी रूप में देखा जाय तो वो पूरी तरह से इस कार्यवाही के पक्ष में है . रामपुर पुलिस ने डाकटर अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में जिस प्रकार से आजम खान के एक एक काले कारनामो का सबूत सबके आगे रखा है उस से आम लोगो का कानून और पुलिस व्यवस्था में विश्वास बढा है.. इतना ही नहीं रामपुर में आजम खान ने शायद ही कोई ऐसा वर्ग रहा हो जिसको अपनी ताकत के दम पर सताया न रहा हो . इसी के चलते हर मत और हर मजहब के लोगों ने रामपुर पुलिस की कार्यवाही का समर्थन किया है .

इस बीच में बलिया से भारतीय जनता पार्टी के बेबाक विधायक और कद्दावर नेता सुरेन्द्र सिंह ने रामपुर पुलिस की जमकर तारीफ की . उन्होंने कहा कि रामपुर पुलिस का कार्य पूरी तरह से संविधान और नियम कानून के दायरे में है .. इतना ही नहीं वर्तमान पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा की कर्तव्यनिष्ठा की प्रसंशा करते हुए बलिया के भाजपा विधायक ने कहा कि पिछली सरकारों में रामपुर पुलिस का अधीक्षक केवल आजम खान की भैंसों को खोजने के लिए नियुक्त हुआ करता था .

विधायक का साफ़ इशारा था कि पुलिस और कानून क्या होता है अब आजम खान को शायद पहली बार डाक्टर अजय पाल शर्मा बता रहे हैं.. जौहर युनिवर्सिटी का नाम आते ही विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि उसको जौहर युनिवर्सिटी कहने के बजाय “जहर युनिवर्सिटी कहना बेहतर होगा क्योकि वो न जाने कितने गरीबों का हक मार कर और कितने लोगों की संपत्ति हडप कर बनवाई गई है.. आजम खान का नया नामकरण करते हुए भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने उन्हें “हाज़म खान” कहा और कहा कि गरीबो का हक वो जिस प्रकार से “हजम” कर गये हैं उस से उनका नाम हाज़म खान रखना ही बेहतर होगा ..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW