Breaking News:

भाजपा का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया ये खास मंत्र, क्या-क्या कहा पीएम ने इस मौके पर…

नई दिल्ली : भाजपा आज अपना 37वां स्थापना दिवस मना रही है। इस खास मौके पर पीएम मोदी और अमित शाह ने भाजपा मुख्यालय पहुंचकर पं.दीनदयाल उपाध्याय की उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया।

इसके साथ ही पीएम नें कार्यकर्ताओं को बधाई दी और उन्हें सेवाभाव से काम करने का मंत्र दिया। पीएम मोदी ने कहा कि मैं देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई देता हूं। हम गर्व से बीजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत को याद करते हैं जिन्होंने एक-एक ईंट से पार्टी की इमारत को खड़ा किया।

हमारे लिए ये गर्व की बात है कि देशभर के लोगों ने बीजेपी पर विश्वास जताया। हम लगातार भारत, गरीब और पिछड़ों की सेवा करते रहेंगे। वहीं, इस मौके पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा दफ्तर के बाहर झाडू लगाई और कहा कि बीजेपी ‘सबका साथ सबका विकास’ के एजेंडे पर काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि देश के अंतिम नगारिक का विकास हमारा लक्ष्य है। गौरतलब है कि आज ही के दिन यानि 6 अप्रैल 1980 को बीजेपी की स्थापना हुई और अटल बिहारी वाजपेयी इसके पहले अध्यक्ष बने। बीजेपी ने अपनी स्थापना के बाद साल 1984 में हुए आम चुनावों में पहली बार 2 सीटें हासिल की थी। साथ ही बीते आम चुनावों में बीजेपी ने 282 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत हासिल किया।

Share This Post