लव जिहादी जाहिद को समझाने की बहुत कोशिश की लड़की के पिता ने. पर जब वो न माना तो अंजाम कुछ यूं हुआ…

आये दिन लव जिहाद का मामला देखे जाते है, आये दिन विशेष समुदाय के लोग लव जिहाद के नाम पर महिलाओं को अपना शिकार बनाते है और उनका शोषण करते है, ऐसे बहुत से मामले को देखा और सुना जाता है। एक ऐसी ही घटना चंपारण जिले के केसरिया गाँवा की है, जहां 21 वर्षीय जाहिद एकबाल लव जिहाद के नाम पर एक लड़की को ब्लैकमेल करता था। लड़की के पिता द्वारा समझाने के बावजूद भी जाहिद ने उनकी बात मानने से मना कर दिया और बार-बार लड़की का शोषण करता था। 
इससे परेशान लड़की के पिता ने जाहिद एकबाल के सर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उसके बाद एकबाल के शव को विश्व प्रसिद्ध केसरिया बौद्ध स्तूप के समीप पेट्रोल पंप के पास स्टेट हाइवे 74 पर फेंक दिया गया। मृतक केसरिया थाने के अल्हेपुर बैरिया का निवासी है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात को युवक एक शादी के समारोह में भोज खाकर जब केसरिया से लौट रहा था, तभी उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। अब उस युवक की गलती न समझने के बजाय वहां के कुछ लोगों ने इस घटना सांप्रदायिक रंग की कोशिश की। 
लोगों ने केसरिया के पितांबर चौक पर टायर जलाकर स्टेट हाइवे में घंटों तक जाम कर दिया। जिससे की सड़क में वाहनों की लंबी कतार लग गयी। गुस्साए लोगों ने उन सभी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जबतक विधायक डा.राजेश कुमार खुद ने वहां नहीं पहुंचे तबतक उन प्रदर्शनकारियों ने जमकर उत्पात मचाया। चकिया के डीएसपी मुद्रिका प्रसाद ने लोगों को यह ठोस आश्वासन दिलाया की इस घटना से जुड़े सभी आरोपियों को चौबीस घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 
Share This Post