इलाहाबाद का कुख्यात लव जिहादी चलाता था एक साथ कई नंबर.. पुलिस वाले भी हैरान ये रूप देखकर

पहले दूसरे मज़हब की महिलाओं को बहलाना फुसलाना और अपने प्रेमजाल में फ़साना फिर उनका भरोसा जितना और उसके बाद शुरू होता था शहनवाज़ का खेल जिसमे वह दरिंदा महिलाओं को ब्लैकमेल करता था, जिसके लिए वो इस्तेमाल करता था अपने फ़ोन का जिसमे वह एक नहीं बल्कि तीन व्हाट्स ऐप अकाउंट एक साथ इस्तेमाल करता था। दरअसल, मध्य प्रदेश के करेली के रहने वाले शहनवाज के खिलाफ जार्जटाउन की एक महिला ने रेप और ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कराया था।  

साइबर सेल की जांच में जानकारी मिली कि वह दूसरे मज़हब की लड़कियों से सोशल साइट्स पर दोस्ती करके उन्हें प्रेमजाल में फंसाता था और उनकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था। शहनवाज लड़कियों को ब्लैकमेल करने के लिए उन्हें वीडियो कॉल करता था। मोबाइल एप की मदद से वीडियो कॉल करता था और वही एप उन लड़कियों के मोबाइल में भी एक्टीवेट कराता था।  
इसके बाद वह रात में या बाथरूम में वीडियो कॉल करके उसकी रिकार्डिंग कर लेता था। फिर उसी अश्लील वीडियो को दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। कभी शादी के बहाने उनका धर्मांतरण करा कर उनका शोषण कर उन्हें ज़िन्दगी भर का गम देना और अब टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर उनकी ज़िंदग तबाह करना शहनवाज़ जैसी कई कट्टरपंथियों का दूसरे मज़हब की लड़कियों के साथ इस तरह का बर्ताव उनकी दूसरे मज़हब के प्रति नफरत को बयां करता है.      
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW