वो कौन सी पार्टी है जहाँ पहले एक कार्यकर्ता जयश्रीराम का नारा लगाता है और बाद में दूसरा कार्यकर्ता उसे पीटने लगता है


नकली सेक्यूलर राजनीति भारत में किस कदर हावी हो रही है, इसका हैरान करने वाला मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से सामने आया है जहाँ सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की उसी के के साथी ने इस कारण जमकर पिटाई कर डाली, क्योंकि उसने जयश्रीराम का नारा लगाया. टीएमसी वर्कर द्वारा जयश्रीराम का नारा लगाया जाना उसके साथी कार्यकर्ता को रास नहीं आया तथा उसने उसकी पिटाई कर दी. ज्ञात को टीएमसी मुखिया तथा बंगाल की मुख्यमंत्री भी जयश्रीराम के नारे की विरोधी मानी जाती हैं.

24 परगना जिले के बशीरहाट में अपने ही पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ता के हाथों पिटाई का शिकार हुए युवक की पहचान रंजीत मंडल के तौर पर हुई है. वहीं आरोपी की पहचान टीएमसी कार्यकर्ता तारक परोई के रूप में की गई है. पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार मंडल ने बताया कि वह पार्टी के साथी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहा था. उसी दौरान उसने जय श्री राम का नारा लगा दिया, जिसके बाद तारक परोई ने गाली देते हुए पिटाई कर दी.

तारक ने रंजीत को जमकर पीटा जिससे वह घायक हो गया. घायल रंजीत को हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया. पुलिस के अनुसार पीड़ित की शिकायत पर हरवा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बता दें कि इसके पहले मख्यमंत्री ममता बनर्जी भी जय श्रीराम के नारे पर भड़क चुकी हैं. पश्चिम मिदनापुर में एक पदयात्रा के दौरान उनके सामने भीड़ ने ‘जय श्री राम’ के नारा लगाया था, जिससे व भड़क उठी थीं तथा उन्होंने जयश्रीराम बोलने वालों को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...