कुछ कान्वेंट स्कूलों की करतूतों के लिए CBI दखल तक की मांग… जानिए कहां ?

ब्राइटलैंड स्कूल में बीते मंगलवार को कक्षा 1 के छात्र रितिक शर्मा पर चाकू से हमला हुआ था. वह स्कूल के टॉइलट में घायल अवस्था में मिला था. इस मामले में आरोपी लड़की ने मीडिया के सामने आकर कहा है कि उसे इस मामले में जानबूझ कर फंसाया जा रहा है. इस मामले में आरोपी छात्रा ने सीबीआई से जांच कराने कि मांग कि है, छात्रा ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूल के कुछ शिक्षकों की मेरे पिता और मुझसे बहस हुई थी.

मुझे सदेंह है कि इसी कारण मुझे फसाने कि साज़िस हो रही है , छात्रा का कहना है कि मैं औऱ रितिक जख्मी छात्र एक दुसरे से न कभी मिले है , न ही हम एक दुसरे को जानते है , मैं इस घटना से अंजान थी , मुझे इस घटना कि जानकारी स्कूल से घर जाकर न्यूज़ चैन्नलों के माध्यम से मिली , और छात्रा का कहना है कि मेरी एक तस्वीर उस बच्चे को दिखाई गई और स्कूल प्रशासन की तरफ से मुझे बताया गया कि उस बच्चे ने मुझे पहचान लिया है.

पिछले साल नवंबर से ही मेरे छोटे बाल हैं लेकिन स्कूल प्रशासन कह रहा है कि उस बच्चे ने पुरानी तस्वीर से मेरी पहचान की . छात्रा ने कहा कि घायल बच्चे द्वारा उसे पहचानने में गलती हुई है . छात्रा और छात्रा के पिता ने सीबीआई या सीबीसीआईडी की जांच करने कि सिफारिस की है . इस मामले में पुलिस का कहना था कि छात्र के दिए गए बयान के आधार पर स्कूल की ही एक छात्रा ने उस पर चाकू से हमला किया.

पुलिस ने स्कूल की 11 वर्षीय छात्रा की पहचान की थी. छात्रा को बाल सुधार गृह बाराबंकी में एक दिन रखने के बाद उसे जेजे बोर्ड ने जमानत दे दी थी. इस मामले में पुलिस का कहना था कि छात्र के दिए गए बयान के आधार पर स्कूल की ही एक छात्रा ने उस पर चाकू से हमला किया.

Share This Post