तिलक तराजू की बात करने वाली बसपा यूपी में ब्राह्मणों के लिए कर रही है आंदोलन

लखनऊ : लखनऊ में यूपी विधानसभा के कल से शुरू हो रहे बजट सत्र से पहले बसपा रायबरेली के ऊंचाहार में सामूहिक हत्याकांड के मामले में योगी सरकार को घेरने की कोशिश करेगी। इस पर बसपा की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि रायबरेली के ऊंचाहार में ब्राह्मण समाज के 5 युवकों की नृशंस हत्या वास्तव में प्रदेश की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय और अपराधियों को सजा दिलाने के मामले में योगी सरकार विफल साबित होती नजर आ रही है।

वहीं, पार्टी महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनको न्याय का भरोसा दिला चुके हैं। आज से इस मामले को प्रभावी तरीके से उठाने का पार्टी विधायकों को निर्देश दिए गए कि विधानसभा के शुरु हो रहे बजट सत्र  में है ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिले और अपराधियों को सख्त सजा दिलाने के लिए राज्य सरकार को बाध्य कर सके। उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगते हुए महिला उत्पीड़न, चोरी, डकैती, बलात्कार, हत्या, गुंड़ा टैक्स की वसूली और जघन्य मामलों में भी योगी सरकार राजनीति करती हुई नजर आ रही है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से बाढ़ की उत्पन्न हुई समस्या से गंभीर रुप धारण कर चुकी है जिससे बड़ी तादाद में परिवार प्रभावित है। इसके बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार उन लोगों की कोई मदद नहीं कर रही है। भाजपा के मंत्री तथा नेता केवल हवा में बाते एवं कोरी बयानबाजियां कर रहे हैं जबकि पीड़ितों को तत्काल सरकारी सहायता मिल रही है।

Share This Post