योगी की गाज़ियाबाद पुलिस को वाहन चोरों व साजिशकर्ताओं की बड़ी चुनौती ? सरेराह उठाया हिन्दू धर्मगुरु का वाहन.. गहरी साजिश की आशंका

वाहन चोरों तथा साजिशकर्ताओं ने योगी की गाजियाबाद पुलिस को एक बार पुनः चुनौती दी है जब सरेराह एक हिन्दू धर्मगुरु प. वेदमूर्ति प्रियव्रत जी की कार चोरी कर ली गई. प्रख्यात ज्योतिषाचार्य तथा हिन्दू धर्मगुरु पंडित वेदमूर्ति प्रियव्रत ने सुदर्शन को बताया की उनकी लाल रंग की आल्टो कार दिनांक ४ नवंबर को चोरी हो गई. प. वेदमूर्ति जी ने कहा कि उन्होंने कार चोरी का मामला भी दर्ज कराया है लेकिन अभी तक न तो उनकी कार बरामद हुई है तथा न ही जानकारी मिली है.

बता दें कि पंडित वेदमूर्ति जी की छबि एक ऐसे धर्मगुरु की है जो हर वक्त धर्मकाज तथा धर्मरक्षा के लिए तत्पर रहते हैं, ऐसे में उनके कार का चोरी होना किसी संगीन साजिश की ओर भी इशारा करता है. प. वेदमूर्ति जी ने आशंका जताई है कि उनकी कार चोरी करके मालेगांव मामले में साध्वी प्रज्ञा की तरह उनको फंसाने की साजिश भी हो सकती है. प्. वेदमूर्ति जी की ये आशंका इसलिए भी निर्मूल नहीं कही जा सकती है क्योंकि काफी समय से वेदमूर्ति जी अपने धर्मकार्यों के कारन कट्टरपंथियों की आंख की किरकिरी बने हुए हैं.

हिन्दू धर्मगुरु की वहां चोरी के मामले में आशंकाएं तो अलग हैं लेकिन ये मामला गाजियाबाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करता है. सीसीटीवी फुटेज में वाहन चोर साफ़ दिखाई दे रहे हैं लेकिन उसके बाद भी अभी तक वाहन का बरामद न होना व कोई जानकारी तक न मिलना कहीं न कहीं यूपी पुलिस के दावों को धता बताता है जिसमें कहा जाता है कि योगी की पुलिस काफी सक्रीय है. प. वेदमूर्ति जी ने गाजियाबाद पुलिस प्रशासन तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से अपील की है कि उनकी कार जल्द बरामद की जाएँ क्योंकि इसका उपयोग मालेगांव जैसे किसी मामले की साजिश के रूप में भी हो सकता है.

 

Share This Post