251 रुपये में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कंपनी का एमडी गिरफ्तार, धोखाधड़ी का लगा आरोप

गाजियाबाद : फ्रीडम 251 रुपये में फोन देने का वादा करने वाली रिंगिंग बेल नाम कंपनी धोखाधड़ी के आरोपों में फंस गई है। गुरुवार को पुलिस ने कंपनी के एमडी मोहित गोयल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था और अब खबर है कि सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
रिंगिंग बेल कंपनी पर माल बेचने के नाम पर घटिया मोबाइल देने व लाखों रुपए की ठगी का आरोप लगाया गया है। आरोप है की कंपनी ने सस्ता मोबाइल देने का कारोबारियों से करार तो कर लिया लेकिन न मोबाइल मिला और न पैसे मिले। कंपनी रिंगिंग बेल्स के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाले क्षितिज अग्रवाल ने दावा किया है कि उनके अलावा भी कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें ना तो अब तक फोन मिला है और ना ही पैसा। 
वहीं, नेहरूनगर स्थित आयाम इंटरप्राइजेज के मालिक अक्षय मल्होत्रा द्वारा नोएडा सेक्टर 63 स्थित रिंगिंग बेल कंपनी के एमडी मोहित गोयल, जीएम अनमोल गोयल, धारणा गर्ग, प्रेजिडेंट अशोक चड्ढा व सुमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अब पुलिस रिंगिंग बेल कंपनी के डायरेक्टर मोहित गोयल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मोहित गोयल का दावा है कि पैसे को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर से सेटेलमेंट हो चुका है और जल्द ही पेमेंट भी कर दिया जाएगा। 
गौरतलब है कि रिंगिंग बेल्स कम्पनी ने कुछ अर्सा पहले मात्र 251 रुपए में स्मार्ट फोन देने का वादा किया था। कम्पनी के इस ऑफर को देखते हुए हजारों लोगों ने बुकिंग भी कराई थी। हालांकि, बताई गई कीमत पर स्मार्ट फोन देना सम्भव नहीं था, इसलिए सरकार की भी इस पर नजर थी। रिंगिंग बेल्स के एक साझेदार के हट जाने और वित्तीय संकट के चलते स्मार्ट फोन देना पहले ही संदिग्ध लग रहा था। 
Share This Post