आप विधायक के भाई की गुंडागर्दी, पार्किंग विवाद में बुजुर्ग दंपति से की मारपीट

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार अपने विधायकों चलते एक बार फिर सुर्खियों में है। आम आदमी पार्टी के विधायक हमेशा चर्चा में रहते हैं। कभी मारपीट के मामले पर तो कभी सैक्स सीडी को लेकर। ताजा मामला जनकपुरी के आप विधायक राजेश ऋषि का है।
जहां राजेश ऋषि अपने भाई के चलते विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, राजेश ऋषि के भाई राजीव ऋषि पर पड़ोसी बुजुर्ग दंपति के साथ मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि रविवार शाम विधायक के घर पर उनके कुछ समर्थक आए हुए थे। समर्थकों ने अपनी गाड़ियां दूसरे घरों के आगे खड़ी कर दी थी, जिसकी वजह से पड़ोसियों को असुविधा हो रही थी। 
विधायक के पड़ोसी बुजुर्ग वीरेंद्र तलवार ने उनके घर के आगे से कार हटाने को कहा, तो इसी बात को लेकर वीरेंद्र और राजीव के बीच कहासुनी होने लगी। कार हटाने की बात विधायक के भाई राजीव को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने बुजुर्ग दंपति के साथ मारपीट शुरू कर दी।  
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राजीव ऋषि बुजुर्ग दंपति के साथ उलझते हुए दिख रहे हैं। पीड़ित दंपति की शिकायत के बाद पुलिस राजीव ऋषि और सतीश यादव को पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले आई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, विधायक राजेश का कहना है कि पड़ोसियों ने सबसे पहले उनके भाई के साथ गाली गलौज की थी। 
Share This Post