रामजस कॉलेज विवाद : अब अनुपम खेर भी कूदे, ट्वीट कर कहा- असहिष्णु गैंग वापस आ गया, चेहरे वहीं हैं नारे बदल गए

नई दिल्ली : देश की सेवा में शहीद हुए पिता के नाम पर देशद्रोह की राह पर चलने वाली विवादित गुरमेहर के खिलाफ सुदर्शन न्यूज की मुहिम के साथ कई लोग जुड़ गए हैं। इस मामले में नेता, राजनेता, क्रिकेटर के बाद अब बॉलीवुड के गलियारों से भी एक के बाद एक ट्वीट किए जा रहे हैं।

अनुपम खेर ने सुदर्शन न्यूज के सुर में सुर मिलाते हुए ट्वीट किया और कहा कि असहिष्णु गैंग वापस आ गया है, चेहरे वही हैं लेकिन नाम बदल गया है। वहीं, जावेद अख्तर ने देशद्रोह की राह पर चलने वाली गुरमेहर का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि अगर कम पढ़े लिखे खिलाड़ी और पहलवान किसी शहीद की बेटी को ट्रॉल करते हैं तो समझ में आता है, लेकिन कुछ पढ़े-लिखे लोगों को क्या हो गया।

इस ट्वीट के बाद जावेद अख्तर से उम्मीद ही क्या की जा सकती है क्योंकि इससे पहले भी वो देशद्रोह का साथ देने वालों का समर्थन कर चुके हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि सभी ने जावेद अख्तर का साथ दिया हो। जावेद अख्तर की बात सामने आते ही पलटवार भी शुरू हो गया। बबिता ने जवाब दिया कि मैंने जब स्कूल देखा भी नहीं था तबसे भारत माता की जय बोल रही हूं।

देशभक्ति किताबों से नहीं आती। इसके बाद पहलवान योगेश्वर दत्त की थी, योगेश्वर दत्त ने लिखा कि जावेद अख्तर जी आपने कविता-कहानी की रचना की तो हमने भी कुछ कारनामे कर छोटा ही सही भारत के लिए विश्व पटल पर इतिहास रचा है। इसके साथ ही फिल्मकार मधुर भंडारकर ने भी अख्तर को जवाब देते हुए लिखा कि की आजादी से अशिक्षा का कोई लेना-देना नहीं है। मैं एक छठी फेल स्टूडेंट हूं, फिर भी कोई मुझे मेरी राय रखने से नहीं रोक सकता है।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW