जब उसके जिस्म से जी भर गया रमजान अली का तो उसने कहा कि अब रिश्ता तभी चल सकता है जब तुम्हारी छोटी वाली बेटी भी मेरे साथ ………

हवस की आग क्या किसी को इतना जला सकती है कि उसको माँ और बेटी का फर्क ना दिखे , उसको उम्र और रिश्तों का फर्क न दिखे .. उसको अपना ध्यान न रह जाए और उसके सर पर केवल और केवल एक भूत सवार हो जाए जिसमे वो जले ना जले उस से प्रत्यक्ष या परोक्ष रिश्ता रखने वाले कई भस्म हो जाएँ.. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है ममता बनर्जी द्वारा शासित पश्चिम बंगाल में .

मामला बंगाल के दार्जलिंग का है . यहाँ दार्जलिंग के फुलवारी का रहने वाला रमज़ान अली एक तलाक शुदा महिला थाइरुल निशा से उसके अकेले पन का फायदा उठाने के लिए पहले तो मित्रता किया फिर उसके अकेलेपन का सहारा बनने की तमाम लच्छेदार बाते कर के उसको अपने विश्वाश में लिया और अंत में उसके साथ हर प्रकार से शारीरिक सम्बन्ध बनाने लगा . अपने पीछे अपनी एक बेटी को देख कर वो रमज़ान अली में उसका पिता देखने लगी और उसके किसी कार्य में कोई विरोध नहीं किया .. रमज़ान ने एक अकेली , गरीब और बेसहारा महिला का हर उस प्रकार से जायज और नाजायज फायदा उठाया .. पर कहानी यहीं नहीं खत्म हुयी थी रमज़ान के नीचता की .

रमज़ान कुछ ही समय में उस औरत से ऊब गया और उस से अलग होने की बात करने लगा . थाइरुल निशा बेहद परेशान हो उठी और अपनी जिंदगी को आधे रिश्ते में ना छोड़ कर जाने की गुहार रमज़ान अली से लगाने लगी . रमज़ान अली ने उसकी लाचारी का फायदा उठाया और उसकी छोटी सी फूल सी मासूम बेटी जो उसकी बेटी के समान थी , उस से निकाह करने की जिद करने लगा .. रमज़ान के झूठे रचे गए प्यार के संसार में पूरी तरह से भटक चुकी थाईरुल निशा ने रमज़ान की ये हवस भरी इच्छा भी पूरी करने की ठान ली और अपनी बेटी के निकाह की जिद करने लगी जो उसकी बेटी को गंवारा नहीं था .

बहुत समझाने के बाद भी उसकी बेटी नहीं मानी . वो अपनी बेटी पर सख्ती दिखाती तो वो अपनी माँ से बोलती कि अपने दलदल में उसको न फंसाया जाय पर रमज़ान के दबाव में आने के बाद उसकी माँ का स्वभाव फिर बदल जाता था . जब सुष्मिता पर जयदा दबाव बना तो उसने गले में फांसी का फंदा डाल लिया और झूल गयी फांसी के फंदे पर अपने नर्क से भी बदतर हो रहे जीवन को खत्म करने के लिए . आनन फानन में उसको उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है . पुलिस ने मामला दर्ज कर के कार्यवाही शुरू कर दी है और रमज़ान के साथ उसकी प्रेमिका की भी तलाश शुरू कर दी है . 

Share This Post