Breaking News:

औरतों की चीख और फौजी के शव पर फ़ौज के ही खिलाफ ऐसा बेहूदा बयान ?

बेहद दर्दनाक मंजर था वो . औरतें चीत्कार कर रही थी . पडोसी खुद रो रो कर परिवार को चुप करा रहे थे . सेना के अधिकारी भी अपने साथी को खोने के दुःख में दुखी थे ..अचानक ही वहां पहुंचे नेता अखिलेश यादव जी . उसके बाद जो हुआ वो अपने आप में मानवता और राष्ट्रप्रेम को शर्मिंदा कर गया . 

एक बड़ा लाव लश्कर पंहुचा नेता अखिलेश यादव के साथ में . उनके साथ हजारों समाजवादी कार्यकर्त्ता थे . वो कानपुर के डिफेन्स कालोनी में स्थित कश्मीर के बलिदानी कैप्टन के घर गए थे सांत्वना देने के लिए . अचानक ही वहां मौजूद समाजवादियों ने अखिलेश भैया जिंदाबाद , समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए . एक बार भी उन नारों में कैप्टन आयुष अमर रहें के नारे नहीं सुनाई दिए . फिर शुरू हो गया बलिदानी कैप्टन के घर में घुसने के लिए मारा मारी . कैप्टन के परिजन और रिश्तेदार रो रो कर अपने दुःख का हवाला देते हुए समाजवादियों को समझाने का प्रयास करते रहे पर वो थे की मैंने को तैयार नहीं थे .

वो समाजवादी कैप्टन के परिजनों से धक्का मुक्की और हाथापाई तक करने को उतारू हो गए थे . अंदर जहाँ अखिलेश थे वहां का नज़ारा और भी बुरा था . मात्र ३ मिनट बैठने के बाद अखिलेश यादव जिद करने लगे की उन्हें जल्दी से आयुष के माता पिता से मिलाओ क्योंकि उन्हें जल्दी निकलना है . कैप्टन के घर वालों ने बताया की माता पिता सेना के एक वरिष्ठ कर्नल के साथ कुछ कागज़ी कार्यवाही कर रहे हैं और जल्द ही आने वाले हैं . सेना के कर्नल का नाम सुनते ही अखिलेश यादव का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया .

अखिलेश यादव ने झल्लाते हुए बेहद बेहूदा बयान दे डाला . उन्होंने कहा की -” कर्नल मुझ से बड़ा है क्या ‘? ये बातें वो अखिलेश यादव बोल रहे थे जो खुद सेना के तमाम कमांडो से घिरा हुआ सुरक्षा प्राप्त कर रहे थे ..

इतना ही नहीं अखिलेश यादव अचानक उठे और कर्नल से बात कर रहे बलिदानी कैप्टन के माता पिता तक बिना बुलाये पहुंच गए और कर्नल को बीच में टोक दिया . अखिलेश यादव के इस बयान से ना सिर्फ कैप्टन आयुष के  माता पिता बल्कि उनके परिजन , उनके रिश्तेदार , उनके पडोसी और सम्पूर्ण भारत के समस्त सेना और बलिदान प्रेमी निराश हैं . एक युवा नेता से इस प्रकार से बलिदान के और सेना के अपमान की आशा नहीं की जा सकती थी .

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW