Breaking News:

अब्बा की बनाई जमीन पर गुंडागर्दी कर रहा है आजम का बेटा. जानलेवा हमले का केस दर्ज

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले आजम खान पर अब किसी पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है। रामपुर में पूर्व विधायक नवेद मियां के बेटे हमजा पर जानलेवा हमला होने के आरोप में आज़म खान के बेटे पर केस दर्ज हुआ है। इस पूरे मामले में हमजा ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि यह हमला आजम खान के बेटे और स्वार-टांडा से विधायक अब्दुल्ला आजम के इशारे पर हुआ है और कोशिश जान से मरने की थी। 

पुलिस ने पूरे मामले की सुनवाई करते हुए विधायक अब्दुल्ला समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ कर ली है और कार्यवाई का आश्वासन दिया है। बता दें कि यह घटना उस वक़्त की है जब पूर्व विधायक नवेद मियाँ के बेटे हमजा अपने एक दोस्त के यंहा से वापिस लौट रहे थे। इसी दौरान चौकी चौक के पास उनकी कार के ठीक सामने विधायक आजम के समर्थकों की कार आ गयी और फिर पीछे हटाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच जोड़दार बहस छिड गई। 

इसके बाद ये हंगमा मारपीट में बदल गया। हमजा ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में आरोप लगाया कि कार सवार युवकों ने तमंचे से गोलियां चलाई जिसमें वह बाल बाल बच गए, वहीं गाड़ी को भी तोड़ दिया गया। पूरे मामले को लेकर सपा के लोग शहर थाने पहुंचे और शौकत रोड के रहने वाले मुहम्मद सालिम की ओर से तहरीर दी। फ़िलहाल, पुलिस ने पूरे मामले में नवेद मियां के बेटे हमजा और पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है तथा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share This Post