Breaking News:

आज़म खान ने बताई उन बुर्के वाली औरतों की असलियत जो लड़ रही हैं 3 तलाक के ख़िलाफ़

भाजपा और हिन्दू संगठनों आदि से लम्बी लड़ाई लड़ाई लड़ने वाले दिग्गज समाजवादी नेता और मुलायम सिंह के घनिष्ठतम आज़म खान ने शायद अपनी लड़ाई का रुख मोड़ने का फैसला कर लिया है ..

आज बेहद सनसनीखेज बयानों की झड़ी लगाते हुए आज़म खान ने सबसे पहले तीन तलाक़ के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ रहीं लाखों मुस्लिम महिलाओं की असलियत बताई .. आज़म खाँन के अनुसार टी वी , अखबारों आदि में आ कर अपने लिए न्याय मांग रही तमाम बुर्का पहने मुस्लिम महिलाएं असल मे भाजपा की एजेंट हैं जिन्हें भाजपा वालों ने बुरका पहना कर प्रिशिक्षित कर के आगे खड़ा कर दिया है ..

आज़म खान आज पूरे शबाब में दिखे .. उन्होंने नरेंद्र मोदी को एक बार फिर चेतावनी देते हुए कहा कि मोदी मुसलमानों को परेशान कर रहे हैं और यदि उन्होंने मुस्लिमो को तंग करने का सिलसिला नही रोका तो भारत के मुसलमान संयुक्त राष्ट्र संघ में फरियाद ले कर जाएंगे जिनका नेतृत्व वो खुद करेंगे , और इस प्रकार मोदी को दुनिया मे कहीं मुँह दिखाने की जगह नही मिलेगी …

तीन तलाक से लड़ रही मुस्लिम महिलाओं के विरोध में खड़े हो कर आज़म ने अपने विचार स्पष्ट कर दिए हैं .. उन्होंने कहा कि इस्लामिक मामले केवल मुसलमान आंतरिक रूप से निबटा सकते हैं , उसमे किसी के भी हस्तक्षेप की जरूरत नहीं है ।।

Share This Post