Breaking News:

सामने आया 3 तलाक का पहला साइड इफेक्ट. इस बार पीड़ित है एक पुरुष .. घटना ऐसी कि किसी ने सोची भी नहीं रही होगी .

हर सिक्के के दो पहलू होते हैं . हर मामले में दो पक्ष होते हैं . ऐसा ही कुछ हुआ है तीन तलाक के मुद्दे पर और अब दिखा इसका पहला सबसे बड़ा साइड इफेक्ट जो शायद किसी ने सोचा भी नहीं रहा हो .. अक्सर इस तीन तलाक में औरतें ही ठगी जाती थी पर शायद ये पहला मामला है जहा कोई पुरुष ठगा गया है और पहली बार कोई पुरुष न्याय मांग रहा है जो पीड़ित दिख रहा है तीन तलाक से ..


मामला है उत्तर प्रदेश के जिला प्रतापगढ़ का .. यहाँ कोतवाली रानीगंज के गाँव खरवेई का है जहां शहज़ाद पुत्र मजीब की कनपटी पर तमंचा लगा कर उसकी बीबी के प्रेमी ने जबरदस्ती तीन तलाक बोलवा दिया .. शहज़ाद के पास दो रास्ते बचे थे , पहला वो अपनी बीबी के प्रेमी से गोली खा कर मौत को गले लगाता या वो तीन तलाक बोल कर अपनी बीबी को उसके प्रेमी के लिए छोड़ देता .. अंत में शहज़ाद मौत से डर गया और अपनी बीबी को अपनी कनपटी पर लगे तमंचे के खौफ से तीन तलाक बोल दिया .


अब उसकी बीबी उसकी नहीं रही और शहज़ाद पुलिस वालों के चक्कर लगाए जा रहा है .. पुलिस अधीक्षक से ले कर थाने तब वो सबसे बार बार गुहार कर रहा है की उसका तीन तलाक तमंचे के बल पर जबरदस्ती कराया गया है . उसको न्याय भी चाहिए और उसकी बीबी भी . इस बेहद नए मामले में पुलिस वालों का कहना है की इस मामले को देखा जा रहा है और जो भी आवश्यक होगा संवैधानिक रूप से कार्यवाही की जायेगी .

Share This Post