Breaking News:

अमरोहा का दाऊद कभी सम्मानित हुआ था DM से.फिर फैलाने लगा दंगा. अब तो हद ही कर दी थी उसने योगी की आपत्तिजनक फोटो डाल कर. फिर हुआ इंसाफ

सोशल मीडिया का उपयोग सभ्य समाज रचात्मक और अच्छे कामों के लिए करता है जहाँ लोगों को सच और तर्क के साथ ज्ञान वृद्धि की जानकारी दी जाती है पर अमरोहा का दाउद इसका उपयोग सिर्फ और सिर्फ आपराधिक कार्यों के साथ असभ्यता और अश्लीलता के प्रदर्शन करने के लिए करता था जो अब पुलिस के शिकंजे में आ कर अपने कर्मों का फल भोगने के लिए जेल में भेज दिया गया है .

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की बेहद आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में अपलोड करने के बाद उस पर बेहद गम्भीर टिपण्णी करने के आरोपी दाऊद को अमरोहा पुलिस ने आज गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया। सूत्रों के मुताबिक़ अनुसार मगंलवार को अमरोहा निवासी दाऊद ने मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो ट्विटर पर अपलोड करने के बाद अगले ही दिन एक स्थानीय सामाजिक संगठन अखिल भारतीय परिषद ने इसका संज्ञान लिया  उन्होंने जनता के रोष को पुलिस को बताया और सीधे अपर पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र प्रताप सिंह को ज्ञापन सौंपकर ऐसे जहर फैला रहे असामाजिक तत्व के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पुलिस कार्यालय पर एक सांकेतिक प्रर्दशन किया।

सगंठन के अनुसार सोशल मीडिया पर धार्मिक उन्माद फैलाने वाला दाऊद निश्चित तौर पर कड़े दंड का हकदार है। उन्होंने कहा कि पहले सिर्फ प्रधानमन्त्री मोदी पर ही निशाना साधा जाता था पर अब उन्ही असमाजिक तत्वों ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी  निशाना पर ले लिया है …आपत्तिजनक पोस्ट का स्क्रीन शॉट देख कर पुलिस प्रशासन में हडंकंप मच गया और पुलिस तत्काल हरकत में आ गयी क्योंकि मामला उत्तर प्रदेश के मुख्मंत्री से जुड़ा हुआ था ..

बताया जा रहा है कि अपराधी दाऊद और उसके तमाम सोशल मीडिया से जुड़े पिछले लम्बे समय से आपत्तिजनक और असमाजिक पोस्ट डाल कर दंगा फैलाने की फिराक में था .  आरोपी पहले बड़े पुलिस अधिकारियों तथा पूर्व जिला अधिकारी से सम्मानित भी हो चुका है। बुद्धवार को ABVP के प्रदेश सह प्रमुख नरेन्द्र धारीवाल के नेतृत्व में छात्रों ने S P कार्यालय पर प्रर्दशन किया था जिसमे आरोप लगाया गया था कि दाऊद तथाकथित पत्रकारिता कि आड में ऐसे सैकडों ग्रुप चला रहा है जिसमे हिन्दुओ के खिलाफ नफरत और घृणा की भावना फैलाई जा रही है जिसके लिए झूठे तथ्यों का सहारा लिया जा रहा है . पुलिस ने कहा दाऊद के खिलाफ धारा 505(2) िप्स  के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसके कथन से किसी समुदाय ,वर्ग या जाति के बीच वैमनस्यता फैलाने की धाराओं मे जेल भेज दिया है। 

Share This Post