Breaking News:

3 बार कांग्रेस के विधायक जी थे वो , जिनका बेटा पकड़ा गया है अवैध हथियारों के तस्कर के रूप में


एक जन प्रतिनिधि थे वो , तीन बार के विधायक .. वो भी देश पर सबसे ज्यादा राज करने वाली कांग्रेस पार्टी के . उन्होंने कई बार अपने भाषणों में समाज को सही दिशा दिखाने की बातें की रही होंगी पर अफ़सोस ये है की वो अपने खुद के बेटे को सही दिशा नहीं दे सके और उनकी अपनी खुद की औलाद चल निकली अपराध के ऐसे रास्ते पर जहाँ उसे रस्ते में ही मिल गयी क़ानून का पालन करने वाली पुलिस . 

मामला उत्तर प्रदेश के नेपाल सीमा से सटे बलरामपुर जिले का है . यहाँ पुलिस की चेकिंग में एक मारुति कार UP – 32 GQ – 4086 की पिछली सीट पर 12 बोर बंदूक और 56 कारतूस पाए गए.एक दूसरी कार टाटा जेस्ट से 32 बोर के 40 कारतूस बरामद हुए . इतने हथियारों और कारतूस की बरामदगी के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए और उसने धरपकड़ शुरू कार दी . पुलिस की कार्यवाही के बाद नाम आया एक पूर्व विधायक के पुत्र का .


इस पूरी अवैध हथियारों की सप्लाई और खरीद फरोख्त के तार पुलिस को पडोसी राज्य नेपाल से जुड़ते नजर आये . पुलिस की गिरफ्त में इस गैंग के प्रमुख सदस्य के रूप में अभिषेक आ गया जो गोंडा जिले से कांग्रेस के टिकट पर 3 बार विधायक रह चुके रघुराज उपाध्याय का बेटा है . पुलिस ने इस मामले में २ और लोगों को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है और इनसे हुई पूछताछ के आधार पर इस नेटवर्क से जुड़े बाकी लोगों की तलाश जारी है . 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...