नकली अधिकारी बनते आप ने बहुत देखे .. अब देखिए नकली विधायक बनते एक व्यक्ति को .. वो भी भाजपा का


नकली अधिकारी बन कर जनता को ठगने आदि की घटना से आप कई बार रूबरू हुए होंगे पर नकली विधायक बन कर वो भी सत्ता में बैठी भाजपा का सीधे उच्चाधिकारियों को धौंस दिखाने वाले व्यक्ति को पहली बार देखा होगा आप ने जिसकी कहानी कुछ ऐसी है ..

मामला उत्तर प्रदेश के फैज़ाबाद जिले का है .. यहां खुदको भाजपा विधायक बता कर सर्किट हाउस जैसी VVIP जगह पर कमरा बुक करवाया जाता है .. प्रदेश और केंद्र की गद्दी पर बैठी सरकार के रुतबे के चलते कोई ज्यादा पूछताछ भी नहीं करता .. थोड़ी देर बाद उन्ही नकली विधायक जी ने एक और कमरा खुलवाने को कहा ..

बोले इसमे मेरा बेटा सोएगा .. इस बात पर वहां के प्रबंधन को शक हुआ और उन्होंने सीधे पुलिस को सूचना दी .. पुलिस मौके पर आई और विधायक बने व्यक्ति की जानकारी हासिल करने लगी .. खास बात ये भी थी कि उस व्यक्ति ने खुद को भाजपा का विधायक बताते हुए जिलाधिकारी को भी फोन मिलाया था ..

पुलिस ने थोड़ी ही देर में जान लिया की एक फर्जीवाड़ा है तो उन्होंने तुरंत पूरे दल को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी तो उन्होंने गुनाह कबूल करते हुए स्वीकार किया कि वो कोई विधायक आदि नहीं बल्कि बुलन्दशहर के अनूपशहर से संजय शर्मा हैं .. पुलिस ने उनके साथ चल रहे 3 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है और उन सबके विरुद्ध आवयश्क कार्यवाही कर रही हैं ।।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...