Breaking News:

15 साल की बालिका की मासूमियत का फायदा उठाया फ़ाज़िल खान ने . पहले बलात्कार किया फिर कर कर डाला जीना हराम

फ़ाज़िल खान को कम इतनी समझदारी तो जरूर थी की 15 साल की लड़की नाबालिग होती है और नाबालिग लड़की के साथ कुकर्म करना कानून अपराध है . कुकर्म तो दूर सरकार उसे इतना अपरिपक्व मानती है की उस से शादी आदि भी गैर कानूनी मानती है. पर इतना जानते हुए भी फ़ाज़िल खान या तो किसी गहरी साजिश को अंजाम दे रहा था या तो उसने भारत के क़ानून को चुनौती देने की सोच रखी थी .


मामला है वीरभूमि कहे जाने वाले राजस्थान की राजधानी जयपुर का . यहां शहर के रामगंज थानांतर्गत दर्जियों का रास्ता नामक इलाका है जहाँ रहने वाली एक 15 साल की लड़की पर उसी मोहल्ले के फ़ाज़िल खान की नीयत ख़राब हो गयी . वो उस लड़की का आते जाते पीछा करने लगा और जैसे तैसे बातचीत शुरू कर दी . 15 साल की लड़की जो अभी अपरिपक्व थी , फ़ाज़िल खान की साजिशन कही तमाम बातों में आ गयी . 


फ़ाज़िल खान ने एक दिन उसको घुमाने के बहाने कहीं बाहर चलने को कहा जिसे उसने मान लिया. फ़ाज़िल खान फिर उस लड़की को कहीं बाहर ले गया और फिर ३ महीने उसको कैद कर के रखा .. इन तीन महीनो में उसके साथ लगातार बलात्कार होता रहा और जब भी वो अपने माँ बाप से मिलने की गुजारिश करती थी तो उसको बुरी तरह से मारा पीटा जाता था .तीन महीने में उस लड़की के घर वाले उसको खोज कर परेशान थे जिन्होंने थाने में भी मुदकमा दर्ज करा रखा है .


तीन महीने बाद जैसे तैसे उस लड़की को एक बार भागने का मौका मिला जिसका उसने पूरा फायदा उठाया और वहां से भाग कर सीधा घर पहुंची . रो रो कर उसने अपने साथ हुई सारी दरिंदगी बताई . पुलिस ने तत्काल लड़की का मेडिकल परीक्षण करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी . रामगंज के थानाध्यक्ष श्री अशोक चौहान जी ने बताया की मामला पंजीकृत कर के फ़ाज़िल खान की तलाश शुरू कर दी गयी है और जल्द ही आरोपी सलाखों में होगा .. पर फ़ाज़िल खान जैसे दरिंदों के चंगुल में मात्र मीठी बातों और धोखे से फंसी उस लड़की के साथ जो हुआ उसकी शायद फिर भरपाई ना हो सके …

Share This Post