बलात्कारी युसूफ की करतूत पर भडक उठा है कानपुर . दंगे जैसे हालत . बलात्कारी को फांसी की मांग

कानपुर उत्तर प्रदेश का मुख्य व्यवसायिक केंद्र है . यहाँ अशांति का कारण बना हुआ है युसूफ नाम का एक आततायी जिसने अस्पताल में नौकरी करते हुए अपनी मर्यादा को भूल कर एक हिन्दू औरत के साथ ऐसा दुर्व्यवाहर किया जो उसके साथ जीवन भर एक दाग के रूप में लगा रहेगा . साथ ही पीड़िता के साथ अन्याय करते हुए वहां की पुलिस ने आरोपी को VIP ट्रीटमेंट देते हुए पीड़िता के पिता को ही इधर उधर दौड़ाना शुरू कर दिया है . 

अस्पताल में नशीला इजेक्शन लगा कर एक औरत की इज्जत लूटने वाले युसूफ पर कड़ी कार्यवाही ना होने के कारण कानपुर वासियों का गुस्सा फूट पड़ा. कानपुर की जनता वहां की पुलिस के रवैये से बेहद नाराज होते हुए सड़कों पर उतर आई है और भारी पथराव हुआ है . इस मामले में अस्पताल को सीज करने की मांग हो रही है जिसके चलते भारी तनाव व्याप्त है . या विवादित अस्पताल कानपुर के बर्रा में मौजूद है . इस अपराध में हाईवे को जाम कर दिया गया था , उस जाम को हटवाने के लिए जब पुलिस पहुंची तो पुलिस को आरोपी का साथ देने के आरोप में भरी विरोध का सामना करना पड़ा ..

इस भारी पथराव में पीड़िता के घर वालों के साथ हजारों लोग शामिल हो गए . पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज किया जिस से हालत और बिगड़ गए है . जनता का गुस्सा कुछ ऐसा फूटा की कई सिपाही और कुछ दरोगा बुरी तरह से पिट गए हैं . हालत ऐसे बेकाबू हो रहे हैं की PAC भी लगानी पड़ी है .  पीड़िता छात्रा कक्षा 12 में पढ़ती है जिसे पिता ने आरोप लगाया की जैसा व्यवहार पुलिस ने उनके साथ किया उस से लग रहा था की वो पीड़ित नहीं आरोपी हों और आरोपी को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा था . उन्होंने आगे कहा की भगवान् करे जो उनकी बेटी के साथ हुआ वो आगे फिर किसी के साथ ना हो .. 

Share This Post