कश्मीर के कांस्टेबल महमूद अहमद शेख को सुदर्शन का सलाम. लड़ कर छीन ली 2 लाख के ईनामी फ़ैयाज़ की बंदूक और फिर मार गिराया उसे

जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान कांस्टेबल महमूद अहमद शेख के अदम्य साहस के चलते आज सेना का सरदर्द लश्कर आतंकी फ़ैयाज़ उर्फ सेठा मारा गया .. 2 लाख के इस इनामी आतंकी पर ऊधमपुर BSF काफिले पर हमले की साजिश का आरोप था ..

कश्मीर के कुलगाम में एक सड़क दुर्घटना के समय जब कश्मीर पुलिस वहां लगे जाम को हटा रही थी तब अचानक ही एक कार में बैठे आतंकियों ने  अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी ., .. मौके पर कश्मीर पुलिस बल था जिसने मोर्चा संभाला और आतंकियों से भिड़ गए ..

कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल महमूद अहमद शेख ने इस बीच अदम्य साहस दिखाते हुए आतंकियों पर टूट पड़े और अंधाधुंध फायरिंग कर रहे 2 लाख के इनामी आतंकी की बंदूक उसे पटक कर छीन ली ..आमने सामने की फायरिंग में कश्मीर पुलिस का एक जवान बलिदान हुआ क्योंकि उसे भीड़ को बचा कर लड़ना पड़ रहा था ..

लश्कर के दुर्दान्त आतंकी को मार गिराने वाली पुलिस टीम की मुक्त कंठ से प्रशंसा हो रही है क्योंकि वांछित आतंकी सेठा की BSF, CRPF व सेना को लंबे समय से तलाश थी …सुदर्शन न्यूज इस मुठभेड़ में अदम्य साहस दिखाने वाले जांबाज़ पुलिस कांस्टेबल महमूद अहमद शेख को सलाम करता है ….

Share This Post