मंत्री “अब्दुल गफ़ूर” का बंगला बुक होता है शादी और बारात के लिए .. धन्य हो बिहार

जरा विचार करें जब आप को किसी साधारण परिवार में हो रही शादी का कार्ड मिले तो शायद आपका मन वहां व्यस्तता या किसी अन्य वजह से ना जाने का हो .. पर अनमने ढंग से ही जब आप कार्ड को पूरा पढ़ो और पता चले कि ये शादी बिहार सरकार के मंत्री जी के बंगले पर है तो शायद आप सारे काम आदि छोड़ कर उस शादी में शामिल हों ।।

कुछ ऐसा ही हो रहा है बिहार में , यहां मंत्री जी को पैसे की इतनी किल्लत हो चुकी है कि उन्हें अपना बंगला भी किराए पर उठाना पड़ रहा है और किराए का अर्थ है शादी में बुकिंग करवाने से ..

बिहार सरकार के ऊपर विपक्ष भाजपा ने आरोप लगाया है कि उनके अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफ़ूरका बंगला शादी आदि में बुक करवाया जा रहा है जिसमे मंत्री जी के बंगले का नाम होने से रेट काफी मंहगा कर दिया गया है .. बिहार सरकार के मंत्री अब्दुल गफ़ूर के इस कदम से बिहार में मैरिज हाल खोल कर बैठे और सरकार को विधिवत टैक्स दे रहे तमाम व्यापारियों के बरोजगार होने की नौबत आ चुकी है …

मंत्री जी के आलीशान बंगले में एक बड़ी जगह खाली रहती है जहाँ वो मोटी रकम ले कर शादियां बुक करवा रहे हैं .. उपरोक्त आरोप लगाते हुए प्रदेश भाजपा ने इस मामले में कार्यवाही की मांग की है ..

Share This Post