“मदर्स डे” आज उस मोइदुल इस्लाम के लिए भी था जिसने बलात्कार किया 75 वर्षीया वृद्धा का

जहां एक तरफ माँ शब्द की पवित्रता को नमन करती हुई दुनिया की हर माँ को नमन करते हुए अगले दिन मदर्स डे की तैयारी कर रही थी तब माँ जैसे पवित्र शब्द को भी कुचलने के लिए बेकरार मोईदुल इस्लाम हवस की आग में जल रहा था . उसे अपनी आग बुझाने के लिए जब कहीं कोई भी नहीं मिला तो उसने अपना शिकार बनाया एक वृद्धा जो जो शायद चलने और चींखने से भी लाचार थी . .

मामला है पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले का . यहां रहने वाली एक 75 वर्षीय वृद्धा के साथ बॉटैनिकल गार्डन इलाके में स्थित उनके घर में ही घुस कर दुष्कर्म करने की घटना ने एक बार पूरी इलाके के साथ मानवता को भी झकझोर दिया था . पुलिस के लिए भी ये बेहद अजीब और अप्रत्याशित घटना थी जिसे पुलिस ने चुनौती की तरह लिया और संघन जांच में जुट गयी . पुलिस को तब सफलता मिली जब उसने एक 40 वर्षीय व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार किया ।

बॉटैनिकल गार्डन पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि लाचार और पीड़िता वृद्धा ने अपने पड़ोसी आपराधिक प्रवित्ति वाले शेख मोइदुल इस्लाम के खिलाफ जुम्मे की अर्थात शुक्रवार  की रात जबरन उनके घर में घुसकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है पुलिस ।अधिकारियों के अनुसार 75 वर्षीया  पीड़िता वृद्धा ने यह भी बताया है की अपने साथ हो रहे इस घिनौने कार्य का जब उसने अपनी बची हुयी शक्ति के साथ यथाशक्ति विरोध किया तो मोईदुल इस्लाम ने उसको बेरहमी से पीटा भी ..

त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बलात्कारी मोईदुल इस्लाम को हिरासत में ले लिया और विधिक कार्यवाही आरम्भ कर दी . पुलिस का कहना है की जांच चल रही है और संवैधानिक रूप से आरोपी को कानूनी दंड दिलाया जाएगा . इस घटना ने मोहल्ले और उस इलाके के लोग सदमे जैसी हालात में हैं जिन्हे लिए मोईदुल इस्लाम का ये कुकृत्य किसी पाशविक या शैतानी कार्य से काम नहीं है . 

Share This Post