Breaking News:

दोजख बन रही दिल्ली ..शकील के बाद अब अबू सलेम का शूटर उस्मान गिरफ्तार .. कराहती दिल्ली बोली – कुछ तो बोल दो केजरीवाल

हर बार एक बुरी सोच का समर्थन ना जाने किस राह पर दिल्ली को ले जाने के लिए आमादा है . दिल्ली को दोज़ख बना देने की कहानी आज से नहीं तब और उस से भी पहले से शुरू है जब बटला हाऊस के आतंकियों के समर्थन में भारत की तब की सबसे बड़ी पार्टी आ गयी और ख़ास बात ये भी की उसकी मुखिया पर उसके ही नेता ने आतंकियों के लिए फूट फूट कर रोने का आरोप लगाया . उसके बाद बंग्लादेशियों से भरी दिल्ली में बाढ़ से आ गयी अपराधियों की . 

ताजा मामला है नई दिल्ली का . यहाँ दिल्ली पुलिस ने पहले छोटा शकील के शूटर को पकड़ने के बाद अब अबू सालेम के शूटर जान उस्मान खान को गिरफ्तार किया है . इस कुख्यात अपराधी उस्मान पर दर्ज केसों की एक लम्बी फेहरिस्त है . उस्मान ने खुद को अपराधी और सज़ा के बेहद करीब अंडरवर्ड माफिया अबू सालेम का शूटर बताया है . दिल्ली पुलिस की ये बड़ी सफलता मानी जा रही है और इस अपराधी से गहन पूछताछ चल रही है .

उस्मान पहले से ही  2010 में एक हत्या के मामले में वांटेड भी था . उस्मान पर नकली नोट का भी अपराध पहले से ही लगा हुआ है . 1996 में मुंबई की यात्रा कर के अंडरवर्ड के अबू सालेम ग्रुप से उसकी गहन दोस्ती हुई थी . वहां पर वो गुलशन कुमार के हत्यारे वसीम से भी मिला जिसके बाद उसने अबू सालमे के गैंग को विधिवत रूप से ज्वाइन कर लिया . बताया जा रहा है की वसीम ने बाद में उसे माफिया सालेम से भी मिलवाया . सन 2000 ,में यह अपराधी उस्मान गिरफ्तार हुआ पर लचर सिस्टम होने के कारण वह जल्द ही जमानत पा गया और जेल से निकलने के बाद उसने अबू सालेम के लिए काम करना जारी रखा ..  

इस अपराधी उस्मान पर आरोप है कि वह फिल्म निर्माता राकेश रोशन और पंजाबी गायक दलेर मेहंदी पर भी जानलेवा हमला कर चुका है. साथ ही उस्मान प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री और आज कल अपने राष्टवादी बयानों के लिए चर्चित रवीना टंडन के पति पर भी गोलियां चला चुका है . अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि वह दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद हिन्दू डॉन के नाम से प्रसिद्ध छोटा राजन को मारने की सुपारी भी ले चुका है. फिल्मों और अपराध जगत से जुड़े हिन्दू कलाकार व् हिन्दू माफिया उसके मुख्य निशाने पर थे , बताया जा रहा है कि उसने कुख्यात माफिया डॉन रवि पुजारा को भी फोन पर धमकाया था . 

इस अपराधी की गिरफ़्तारी के बाद माना जा रहा है कि दिल्ली और आस पास अबू सालेम के और भी गुर्गे पकडे जायेगे . साथ ही इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि इसके साथ अबू सलेम गैंग की कमर टूट गयी है क्योंकि यह उस्मान बतौर सरगना उसे लीड कर रहा था . साथ ही ये घटना तुष्टिकरण की राजनीति की पराकाष्ठा पर जा चुके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के लिए एक अवसर था अपना मुँह खोलने का पर सिर्फ और सिर्फ भगवा में खोट खोज रहे अरविन्द केजरीवाल पहले छोटा शकील के २ गुर्गों की गिरफ्तारी पर खामोश रहे और अब अबू सलेम के गुर्गे की गिरफ्तारी पर भी एकदम चुप हैं जबकि दोनों गैंगस्टरों के शूटर उन के ही शासित दिल्ली क्षेत्र से पकडे गए हैं . 

Share This Post