Breaking News:

सबसे जहरीले बयानों वाले ओवैसी की पार्टी नहीं सह पा रही स्वामी प्रसाद मौर्य की बात

ये आंदोलन , ये प्रदर्शन , ये धरना कोई और देता तो शायद एक बार उसका गुस्सा जायज भी माना जाता. पर ये धरना प्रदर्शन हो रहा है उस व्यक्ति की पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से जिसका रिकार्ड जहरीले बयानों के लिए भारत ही नहीं पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा ख़राब है .

हिन्दू देवी देवताओं को सार्वजनिक मंचो पर कठोर शब्द बोलने वाले, भारत के प्रधानमंत्री को खुले तौर पर अपशब्द बोलने वाले , वन्देमातरम के विरोधी , ठाकरे को सीढ़ी चुनौती देने वाले , गौ हत्या को सार्वजनिक समर्थन देने वाले ओवैसी की पार्टी के कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों से समस्या है . वो स्वामी प्रसाद मौर्य के तीन तलाक पर दिए बयान से बेहद आहत है. उनके हिसाब से स्वामी प्रसाद मौर्य का बहन बेहद आपत्तिजनक व अशोभनीय है . 

इसी क्रम में ओवैसी की पार्टी के इलाहाबद शहर के अध्यक्ष अख्तर महमूद अपने कुछ साथियों के साथ इलाहबाद में सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला फूंका . उन्होंने देश की बात न करते हुए सीधे शरीयत की बात की और सबको चेतावनी दी की शरीयत में किसी भी प्रकार से कुछ भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा . उन्होंने कहा की वो सभी स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएंगे . शायद विगत उत्तर प्रदेश चुनाव में धूल चाट चुकी ओवैसी की पार्टी के लिए ये उत्तर प्रदेश में अपनी खत्म होती राजनीति को थोड़ा सा आक्सीजन देने का अवसर सा दिख रहा है .

Share This Post