Breaking News:

RSS का एलान . अगली बैठक जम्मू कश्मीर में करेंगे . पत्थरबाजों को संदेश देने के लिए कि- ” ये कश्मीर हमारा है”

आये दिन पत्थरबाजी की घटनाओं पर पूरी नजर रखा संघ अब कश्मीर के मुद्दे पर अपना कदम आगे बढ़ाने का फैसला कर चुका है और इसका आरंभिक एलान भी कर चुका है जिसमे उसने कश्मीर में अपनी बड़ी मीटिंग रखने का एलान किया है . इस मीटिंग में ना सिर्फ संघ बल्कि भाजपा और विश्व हिन्दू परिषद् के साथ बजरंग दल के भी बड़े नेता शामिल होंगे .

CRPF , BSF , और सेना के जवानो पर भारी पत्थरबाजी के बीच अब संघ ने इस मामले में पत्थर बाजो को भारत की राष्ट्र प्रेमी जनता का संख्त संदेश देने की तयारी कर ली है . इस बैठक में संघ कश्मीर के ही अंदर बड़ा आयोजन कर के आतंकियों के साथ उनके समर्थक पत्थरबाजों को ये साफ़ संदेश देगा की ये कश्मीर हमारा है , ये कश्मीर उनका है जिनके मन में भारत के लिए प्रेम है , ये कश्मीर उनका है जिन्हे भारत की फ़ौज , भारत के मान सम्मान और स्वाभिमान की चिंता है. इसमें संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी और विचारक मौजूद होंगे. यह बैहक़ संघ की वार्षिक समीक्षा बैठक के रूप में आयोजित होगी .


संघ के इस एलान के बाद संघ से जुड़े युवाओं में जबरदस्त उत्साह है . तमाम युवाओं ने संघ के इस फैसले पर बेहद ख़ुशी जाहिर करते हुए खुद भी उस बैठक में शामिल होने की घोषणा की है . युवाओं का कहना है की वो भी इस बैठक में शामिल हो कर सेना के सम्मान को बढ़ाने और दुनिया को ये संदेश देना चाहते है की कश्मीर भारत का ही अभिन्न अंग था और सदा रहेगा.. इस बैठक का आयोजन जुलाई माह में किया जायेगा .

Share This Post