Breaking News:

केरल में एक और RSS कार्यकर्ता को तलवारों से काटा गया.. वामपंथियों पर आरोप

आये दिन अन्य प्रदेशों में कभी गौ रक्षको को तो कभी हिन्दू संगठनों पर उलटे सीधे और आधारहीन आरोप लगाने वाले लोग अपने राज्यों में इंसानों की रक्षा तो दूर अपने संरक्षण में लोगों की हत्याएं करा रहे हैं . तब उनके राज्य में उनके या किसी और विपक्षी के अनुसार ना कहीं असहिष्णुता है , ना ही कही अराजकता .. केरल एक बार फिर काल बना है राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक बड़े कार्यकर्त्ता का . 

केरल के कन्नूर में संघ के कार्यकर्ता पी बीजू की बेरहमी से हत्या कर दी गयी है . भाजपा नेताओं ने इस घटना के विरोध में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए वामपंथी सरकार को दोषी ठहराया है . भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं ने अपनी जान माल की रक्षा की गुहार लगाते हुए केंद्र सरकार से राज्य में अफ्स्पा लगाने की मांग की है . पी बीजू को तलवारों से काट डाला गया जहाँ गंभीर रूप से घायल पी बीजू को अस्पताल ले जाय गया वहां उन्होंने प्राण त्याग दिए .

पी बीजू की हत्या की खबर सुनते ही लोग सड़को पर आ गए . पी बीजू राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के रामंथली मडंल के कार्यवाहक थे .संघ और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बताया की उनकी हत्या बदले की भावना को ले कर की गयी है . 

Share This Post