हवस की आग में जल रहा था सलमान. तभी दिखी उसे अपनी “ममेरी बहन”


हवस की आग किसी इंसान को इस कदर अंधा कर देगी किसी ने शायद सोचा भी नहीं रहा होगा पर सलमान ने जो किया वो कम से कम एक सभ्य समाज में कतई स्वीकार करने योग्य नहीं माना जा सकता है . उसने कलंकित किया एक ऐसे रिश्ते को जो पवित्र माना जाता है . 

मामला उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद का है . यहाँ कायमगंज कोतवाली के गाँव पपड़ी का रहने वाला सलमान अपने मामा के घर रहता था . उसके मामा का घर शमसाबाद इलाके में था . उसके मामा ने उस पर पूरा विश्वास जताया था पर उसने उसी विश्वाश का गला घोंट डाला.  हवस की आग में जल रहे सलमान उर्फ़ भूरा ने एक दिन अपनी मामा की नाबालिग बेटी को ही बना डाला अपनी हवस का शिकार और उसके साथ बलात्कार कर के भाग गया . 

 इस मामले का सबसे खास पहलू ये रहा की पुलिस स्टेशन में जिस लड़की का बलात्कार हुआ उसका पिता अपने भांजे मतलब उस बलात्कारी को अंत समय तक बचाने की कोशिश करता रहा पर पीड़िता की मां ने पुलिस के आगे निर्भयता और निडर हो कर सारे राज खोल दिए जिसेक बाद पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर के सलमान की तलाश शुरू कर दी . पुलिस को सलमान की सटीक सूचना भी मिली और फिर पुलिस ने छापा मारा .

पुलिस को सलमान को एटा जिले के थाना जैथरा के गाँव अमर सह नगला से गिरफ्तार किया जहाँ वो छिप कर रह रहा था . गिरफ्तारी के बाद अपनी ही रिश्तेदार से बलात्कार करने वाले सलमान उर्फ़ भूरा के चेहरे पर शिकन के कोई निशान नहीं दिखे … पर अपनी ही बेटी के बलात्कारी को गिरफ्तार करवाने में लीपापोती करने वाले उस पिता की कार्यशैली की चर्चा इलाके में कई लोगों की जुबान पर है . 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...