Breaking News:

मध्य प्रदेश कांग्रेसियों ने केरल गौ वध का विरोध कर रहे भाजपाइयो पर बिलकुल कश्मीरी स्टाइल में बरसाए पत्थर

वो चाहते हैं की वो खुलेआम गाय काटें तो कोई भी ना बोले , पर यदि कोई उसके खिलाफ प्रदर्शन करेगा तो उसको ये पत्थर मारेंगे . अजीब सी सोच के साथ अजीब प्रकार की राजनीति हो रही है भारत में जिसका अंत ना जाने कहाँ जा कर होगा ये नहीं पता पर दूसरे नज़रिये से ये भी माना जा सकता है की ये समुद्र मंथन चल रहा है जिसके बाद यकीनन विष या अमृत निकलेगा .. फ़िलहाल पौराणिक मंथन में भी पहले विष ही निकला था इसलिए जनता भविष्य में अमृत निकलने को ले कर आशान्वित है .

मामला है जबरपुर मध्य प्रदेश का . यहाँ पर केरल की सार्वजनिक गौ हत्या से शायद केवल भाजपा वाले ही क्षुब्ध थे क्योंकि उन्होंने ही इस अमानवीय कृत्य के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया था . प्रदर्शनकारियों का मन कांग्रेस मुख्यालय के आगे प्रदर्शन करने का था . इस बात की भनक कांग्रेसियों को लग गई और उन्होंने पहले से ही तैयारी बना ली .. शांतिपूर्ण पदर्शन करते हुए जब भाजपा कार्यकर्त्ता कांग्रेस मुख्यालय के आगे नारे लगाने पहुंचे ठीक वैसे ही पहले से तैयार कांग्रेसियों ने भाजपा के जुलूस पर बिलकुल कश्मीरी अंदाज़ में पत्थरबाजी शुरू कर दी . कुछ लोगों का मानना है की पहले से ही पत्थर कांग्रेस कार्यालय में जमा किये गए थे जिसके कारण ना सिर्फ भाजपा के प्रदर्शनकारी अपितु वहां सड़क से गुजर रहे तमाम राहगीर भी घायल हो गए. मामला गंभीर होता देख कर पुलिस एक्शन में आयी और उसने जैसे तैसे कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में लग रही संभावित भिड़ंत को बीच बचाव व् हल्का बल प्रयोग कर के टाला .

यह घटना बल्देवबाग के पास की है जहाँ जबलपुर कांग्रेस कार्यालय है . भाजपा के मोर्चे की अगुवाई कर रहे सोनू बड़वानी ने कहा की भाजपा के कार्यकर्ता बिलकुल शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे और केरल में कटी गौ माता के विरोध में अपना विरोध दर्ज करा रहे थे पर कांग्रेस ने इसे हिंसक रूप दे दिया . उधर कश्मीर में भारतीय सेना पर आये दिन नित नए आरोप लगाने वाली कांग्रेस ने यहाँ भी पुलिस पर आरोप लगा दिया और कांग्रेस के प्रभारी दिनेश यादव ने कहा की पुलिस ने बेवजह उनके कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया है . 

Share This Post