Breaking News:

5 साल की मासूम को खींच ले गया सुहैल. बोला चलो ऊपर बत्तख दिखाता हूँ … वो जगह एक इबादतगाह थी

5 साल की बच्ची को देख कर प्यार , ममता के सिवा कुछ भी नहीं जग सकता . 5 साल की बच्ची को नवरात्रों में देवी के स्वरूप मान कर पूजा जाता है जहाँ बड़े बड़े उनके पैर छू कर आशीष लेते हैं पर सुहैल जैसे दरिंदे काश वो नजर ला पाते . सुहैल जैसे दरिंदों की नज़र ही नहीं मन , आत्मा , सोच , काम , नज़र , आचरण सब कुछ निम्नतम श्रेणी में आते हैं और उसका उदाहरण सहारनपुर में देखने को मिला .

मामला है उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में काेतवाली मंडी क्षेत्र की ठठेराें वाली गली का है . इस गली में रहने वाले एक दरिंदे सुहैल ने बेहद घृणित कुकर्म को अंजाम दिया है जिसमे उसने 5 वर्षीया एक बच्ची को निशाना बनाया है . सुहैल आरोपित है बच्ची काे बहला फुसलाकर इबादतगाह की ऊपरी मंजिल पर ले गया आैर वहाँ उसने उस मासूम के साथ कुकर्म किया ..पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दुष्कर्मी माेहम्मद सुहैल काे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस हिरासत में बेशर्मी से सुहैल ने सारे आरोपों को स्वीकार किया  …SSP श्री सुभाष चंद्र दुबे के अनुसार पुलिस को शुक्रवार की रात करीब 8 बजे एक पांच वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार किए जाने की खबर मिली। एक मासूम के साथ ये घृणित कृत्य होने के कारण सुहैल की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमें बना दी गयी और उन्हें किसी भी हाल में सुहैल को खोज निकालने का टास्क दिया गया .

पुलिस टीम ने अपने अभियान में अथक प्रयास कर के 18 वर्षीय सुहैल पुत्र माेहम्मद मुस्तकीम को धार दबोचा .. पूछताछ में सुहैल ने कहा की रात काे करीब 8 बजे मासूम अकेली ही अपने घर से पास की दुकान पर कुछ सामान लेने जा रही थी। इसी दाैरान आराेपी युवक मज़हबी स्‍थल से बाहर निकला ताे बच्ची काे अकेले देख कर उस इबादतगाह के अंदर ही बुलाकर ले गया , सुहैल ने पुलिस को बताया की उसने उस मासूम बच्ची काे झूठा बताया की ऊपरी मंजिल पर बत्तख के बच्चे हैं आैर वो उन्हें उसे दिखायेगा ….

मासूम सुहैल की बातों में आ गयी और वो उसके साथ केवल बत्तख के बच्चे देखने चली गयी जहाँ सुहैल ने उस मासूम से अपनी हवस मिटाई . बच्ची चीखती रही , चिल्लाती रही पर सुहैल नहीं माना . बताया जाता है की काफी खून बह जाने के बाद जब बच्ची की हालत बिगड़ी ताे उसे छोड़ कर भाग गया। इसके बाद बच्ची की मां की आेर से पुलिस काे घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने पाक्साे एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए महज 15 घंटे के भीतर आराेपी सुहैल काे गिरफ्तार कर लिया जिसने बाद में पुलिस के आगे अपना अपराध कबूल कर लिया , खास बात ये है की इस दौरान सुहैल के चेहरे पर जरा सी भी शिकन नहीं दिखी ….।

Share This Post