Breaking News:

अहमद की बीबी ने अपने भाई और पुलिस को एक साथ फोन कर के अपने शौहर के होश ठिकाने लगाने की मांग की .. पता है कौन तेज निकला ?

इन घटनाओं से पता चलता है की अब महिलायें भी दो दो हाथ करने के मूड में आ चुकी हैं और एकतरफा एकाधिपत्य के दिन जा चुके हैं . काफी दिन से चुप बैठा और खामोश ज्वालामुखी जब फटता है तो वैसे ही बहा ले जाता है जैसे यहाँ अहमद को बहा ले गया और एक साथ दोतरफा वार झेल गए बेचारे शौहर मियां जिनके होश अब एकदम ठिकाने लग चुके हैं और वो न्याय मांग रहे हैं .

मामला है उत्तर प्रदेश का . यहाँ जनपद प्रतापगढ़ में पट्टी क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड 8 में रहने वाला अफसर अहमद अक्सर अपनी बीबी से झगड़ा करता रहता था . हालांकि बीबी भी बराबर की टक्कर देती थी उसको पर एक दिन जब मामला हद से ज्यादा बढ़ गया तो बीबी को उसने पीटने की धमकी दी . बीबी ने तुरंत 100 नंबर डायल कर के पुलिस बुलाई और उसके फ़ौरन बाद अपने दादा और गुंडा प्रवृत्ति भाई को फोन मिला दी ..अर्थात एक साथ पुलिस और गुंडा दोनों से मदद मांगी गयी .

पुलिस ने शौहर अफसर अहमद को पट्टी कोतवाली में बुलवाया . शौहर को मजबूर हो कर थाने जाना पड़ा , अभी पुलिस से शौहर की बात चल ही रही थी की अचानक बीबी का भाई अर्थात शौहर का साला थाने पहुंच गया और पुलिस वालों के सामने ही अपने जीजा जी को उठा कर पटक दिया साथ में जब तक पुलिस वाले समझ पाते तब तक तेजी से अपने जीजा जी पर कई लात घूंसे बरसा दिए .. जैसे तैसे पुलिस ने शौहर को छुड़वाया और फिर शौहर वहीँ थाने में न्याय मांगने लगा . पुलिस ने तत्काल उसकी न्याय की गुहार सुनते हुए बीबी के भाई अर्थात शौहर के साले साहब को लॉकअप में बंद कर दिया .

अफसर अहमद अभी भी डरा हुआ है , उसको डर है की वो जब घर जाएगा तो उसका साला उसको वहां आ कर पीटेगा . अब शौहर अफसर अहमद पुलिस से सुरक्षा और अपनी जान बचाने की गुहार कर रहा है .   

*चित्र सांकेतिक 

Share This Post