पुलिस के सामने ही शौहर पर बजी जूतियाँ. बीबी बोली – हिम्मत है तो फिर बोल 3 तलाक़

सर्वविदित है कि जहां शांति होती है अक्सर वहीं क्रांति होती है . इसी तथ्य को चरितार्थ किया है बिहार की एक 3 तलाक पीड़िता ने जिसने पुलिस के आगे ही थाने में जूतियों से अपने पति की विधिवत धुनाई कर डाली ..

मामला बिहार के दरभंगा जिले के बिरौल थाने के नेवरी नौटोलिया गांव का है ..यहां सुलेमान के पुत्र महफूज़ ने लंबे समय से अपनी बीबी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के बाद अंत मे 3 तलाक दे डाला .. पहले तो पत्नी ने काफ़ी मिन्नते की पर महफूज़ का दिल नहीं पसीजा तो थक हार कर पत्नी थाने में गयी जहां पुलिस ने दोनों पक्षों को एक साथ आमने सामने खड़ा किया..

थानेदार जितेंद्र नारायण सिंह के आगे दोनो पक्षों में सुलह की हर सम्भव कोशिश की गई पर सब बेकार गयी .. महफूज़ ने किसी भी प्रकार से जैसे ही समझौते से इंकार किया वैसे ही तलाक पीड़िता बीबी महफूज़ पर टूट पड़ी ।।

पुलिस के आगे ही वो थाने के अंदर जूती उठा पर महफूज़ पर इस कदर टूटी कि पुलिस वाले भी एक बार सहम गए .. पूरे थाने में वो दौड़ा दौड़ा पर महफूज़ को पीटती रही और पुलिस मूक दर्शक बनी रही .. पीटते हुए वो बोल रही थी कि फिर बोल के दिखा 3 तलाक …

कई जूतियाँ पड़ने के बाद पुलिस ने जैसे तैसे दोनो को अलग किया तब महफूज़ डर कर पुलिस वालों के पीछे छिप गया … तलाकशुदा बीबी अपने मायके चली गयी 

Share This Post